scriptCrime: युवती के आंख में मिर्ची डालकर लुटी थी मोबाइल, 12 दिन बाद धराया | Crime: Mobile phone was robbed by putting chilli in the girl's eye | Patrika News

Crime: युवती के आंख में मिर्ची डालकर लुटी थी मोबाइल, 12 दिन बाद धराया

locationछिंदवाड़ाPublished: Feb 05, 2020 11:02:48 am

Submitted by:

ashish mishra

लुट के मामले का खुलासा कर दिया है।

demo pic

Demo pic

छिंदवाड़ा. कोतवाली पुलिस ने बीते दिनों सब्जी मंडी में आंख में मिर्ची डालकर मोबाइल लुट के मामले का खुलासा कर दिया है। गौरतलब है कि 24 जनवरी को सब्जी मंडी में अज्ञात बदमाश द्वारा एक युवती की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर लोगों के बीच से मोबाइल लूट लिया गया था। मामले की जांच पड़ताल के बाद मंगलवार को कोतवाली पुलिस ने देहात थाना क्षेत्र के परतला निवासी 19 वर्षीय सागर पिता अनिल डेहरिया को धर दबोचा। पुलिस पूछताछ में सागर ने लूट की वारदात को अंजाम देने की बात कबूली। आरोपी से अन्य प्रकरण के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है। आरोपी को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। आरोपी के धड़पकड़ में थाना कोतवाली के उप निरीक्षक बालेन्द्र शर्मा, सउनि राघवेन्द्र उपाध्याय, आरक्षक राहुल शर्मा एवं साइबर सेल के आरक्षक आदित्य की विशेष भूमिका रही। पुलिस अधीक्षक ने टीम को नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

सूने मकान से नकद और जेवर चोरी
अमरवाड़ा थाना क्षेत्र के सिंगोड़ी पुलिस चौकी के अंतर्गत सोमवार रात सूने मकान में चोरों ने धावा बोलकर घर में रखे जेवर और नकद चोरी कर लिए। जानकारी के अनुसार अनुराग सिंगोड़ी बायपास पर मां के साथ रहते हैं। सोमवार को घर पर परिवार के दोनों सदस्य नहीं थे। मंगलवार सुबह अनुराग जब पहुंचे तो घर का ताला टूटा पाया। घर के सामान बिखरे हुए थे। अनुराग के अनुसार अज्ञात चोरों ने घर से 40 हजार रुपए नकद एवं एक लाख के जेवर चोरी किए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो