Crime: भतीजे ने लगाया चूना, एटीएम की फोटो खींचकर कर दिए लाखों पार

Crime: भतीजे ने लगाया चूना, एटीएम की फोटो खींचकर कर दिए लाखों पार
Ten thousand ATM cards replaced, caught two out of four fleeing

Prabha Shankar Giri | Updated: 06 Oct 2019, 10:52:15 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

Crime: देहात थाना पुलिस ने की कार्रवाई, पुलिस आरोपियों की निशानदेही पर धोखाधड़ी कर खरीदी गई सामग्री जब्त कर रही है।

छिंदवाड़ा/ एसएएफ आठवीं बटालियन से सेवानिवृत्त हुए कमांडेंट सुखपाल सरेयाम के साथ धोखाधड़ी करने वाले दोनों आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपित कमांडेंट का रिश्ते में भतीजा है। पुलिस आरोपियों की निशानदेही पर धोखाधड़ी कर खरीदी गई सामग्री जब्त कर रही है।

एसपी मनोज कुमार राय ने बताया कि सेवानिवृत्त कमांडेंट सुखपाल का कोई नहीं है। सेवानिवृत्ति पर उन्हें करीब 18 लाख रुपए मिले थे जो बैंक में जमा है। बुजुर्ग अपना सहारा समझकर साड़ू के बेटे सतीश को अपने साथ रखते थे और उसे पूरी जानकारी बताते थे।

सतीश ने इसका फ़ायदा उठाकर बुजुर्ग के एटीएम का फ़ोटो खींचकर अपने दोस्त शिवनंदन उइके को भेजा और उसने एक वालेट में कार्ड का सीवी नम्बर इस्तेमाल कर 6 लाख 82 हज़ार रुपए की खऱीदी कर ली।
इस घटना के बारे में पता तब चला जब सुखपाल बैंक पहुंचे और जानकारी मिली जिसके बाद उन्होंने देहात थाना में शिकायत दी। जांच के बाद सामने आया कि रिश्ते के भतीजे और उसके दोस्त ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। एसपी राय ने बताया कि दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned