scriptCrime News : पति की मारपीट से परेशान रहती थी पत्नी, फिर गुस्से में उठाया ये खौफनाक कदम | crime news chhindwara wife has killed his husband due to beating | Patrika News
छिंदवाड़ा

Crime News : पति की मारपीट से परेशान रहती थी पत्नी, फिर गुस्से में उठाया ये खौफनाक कदम

MP Crime News : मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में पति की पिटाई से परेशान होकर एक पत्नी ने खौफनाक कदम उठा लिया। जिसे देख सब हैरान परेशान हैं।

छिंदवाड़ाJun 16, 2024 / 04:50 pm

Himanshu Singh

chhindwara crime news
MP Crime News : मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पति की पिटाई से परेशान होकर महिला आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। पत्नी ने पति के शव को मारकर गटर में फेंक दिया था। तीन दिन बीत जाने के बाद जब गांव में बदबू फैली तब जाकर मामले का खुलासा हो पाया। हालांकि, पुलिस ने आंगनवाड़ी कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है।

पति की पिटाई से परेशान होकर उठाया खौफनाक कदम


यह पूरा मामला रावनवाड़ा थाने के बिछुआ पठार गांव हैं। जहां एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता शीला मर्सकोले को उसका पति किशोर मर्सकोले आए दिन प्रताड़ित कर पिटाई करता था। पिटाई से तंग आकर 13 जून को शीला ने किशोर का गला घोंटकर हत्या कर दी। इस मामले को दबाने के लिए उसने घर के गटर में लाश फेंक दी। जब तीन दिन बाद गांव में बदबू फैली तो मामले का खुलासा हुआ।


खुद ही थाने पहुंचकर महिला ने किया सरेंडर


जब तीन दिन बाद पति के शव की बदबू गांव में पहुंची तो शीला घबरा गई। इसके बाद वह सीधा थाने पहुंची और पूरा सच पुलिस को बता दिया। इस मामले पर एमपी मनीष खत्री ने बताया कि महिला के अनुसार उसका पति किशोर उसके साथ शराब पीकर मारपीट करता था। जिससे वह तंग आ गई थी। कई बार उसने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना तो दोनों में विवाद हो गया। शीला ने गुस्से में आकर पति का गला घोंट दिया। महिला ने डर के मारे अपने पति को गटर में फेंक दिया। फिलहाल महिला पुलिस की हिरासत में है।

Hindi News/ Chhindwara / Crime News : पति की मारपीट से परेशान रहती थी पत्नी, फिर गुस्से में उठाया ये खौफनाक कदम

ट्रेंडिंग वीडियो