scriptCrime: बलात्कार के दो मामले, पहले में दी धमकी तो दूसरे में दिया शादी का झांसा | Crime: Two cases of rape, threatened in the first | Patrika News

Crime: बलात्कार के दो मामले, पहले में दी धमकी तो दूसरे में दिया शादी का झांसा

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 15, 2019 11:23:03 am

Submitted by:

prabha shankar

Crime: दोनों मामलों में आपराधिक प्रकरण दर्ज

minor  girl

बड़ी खबर : नाबालिग के साथ गैंगरेप, पुलिस ने चारों युवकों को पकड़ा

छिंदवाड़ा/ उमरेठ थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 35 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पटपड़ा निवासी जयराम दरसमा (35) ने आठ अक्टूबर की रात में महिला के घर में घुसकर जान से मारने की धमकी देकर बलात्कार किया। पीडि़ता ने 13 अक्टूबर को थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

वहीं हर्रई थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 18 वर्षीय युवती के साथ बलात्कार कर गर्भवती करने का मामला सामने आया है। शादी का झांसा देकर एक साल तक शारीरिक सम्बंध बनाए गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम खाटोपानी निवासी सुमतलाल उइके खिलाफ युवती की रिपोर्ट पर बलात्कार सहित अन्य धारा में प्रकरण दर्ज किया गया है।

एसपी ने घोषित किया इनाम
आबकारी एक्ट और मोटर व्हीकल एक्ट के आरोपियों की गिरफ्तारी में सहयोग करने वालों को इनाम दिया जाएगा। प्रत्येक आरोपी पर पुलिस ने एक-एक हजार रुपए के पुरस्कार की घोषणा की है। एसपी मनोज कुमार राय ने बताया कि जिले के थाना चांदामेटा में दर्ज प्रकरण आबकारी एक्ट और मोटर व्हीकल एक्ट के मुख्य आरोपी चांदामेटा वार्ड क्रमांक तीन निवासी भरत भन्नारे एवं नीलेश भन्नारे की तलाश, गिरफ्तारी एवं पतासाजी में जनसहयोग की अपेक्षा है। एसपी ने प्रकरण की गम्भीरता को देखते हुए फरार आरोपियों की तलाश, पतासाजी या गिरफ्तारी में सहायक होने या जानकारी देने वाले को एक-एक हजार रुपए का पुरुस्कार देने की घोषणा की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो