scriptCrime: गरबा में हुए विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, एक युवक की हालत गंभीर | Crime: Two sides fight over dispute in Garba | Patrika News

Crime: गरबा में हुए विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, एक युवक की हालत गंभीर

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 16, 2019 11:32:35 am

Submitted by:

ashish mishra

सोमवार रात एक गुट ने दूसरे गुट पर जानलेवा हमला कर दिया।

Demo Pic

Demo Pic

छिंदवाड़ा. गरबा के दौरान हुए विवाद को लेकर सोमवार रात एक गुट ने दूसरे गुट पर जानलेवा हमला कर दिया। घटना में आरोपी पक्ष के एक युवक को गंभीर चोट आने पर नागपुर रेफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार सोमवार रात नरसिंहपुर नाका निवासी हर्ष बटाविया अपना जन्मदिन मनाने दोस्त अमित राऊत, मोहित ठाकुर के साथ कुंडीपूरा थाना क्षेत्र स्थित हवेली डाबा में गया हुआ था। इसी दौरान अंकित माटा, सोहेल खान, हिमांशु राजपूत, चन्द्रकांत उर्फ शन्नी बाथरे एवं ऋषभ तिवारी भी वहां पहुंच गए। दोनों गुटों में गरबा के दौरान हुए विवाद को लेकर बहस होने लगी। आरोप है कि इसी दौरान सोहेल खान ने धारदार हथियार से अमित राऊत के पेट पर हमला कर दिया। जिससे अमित की आंत बाहर आ गई। दोनों गुटों में हुए विवाद में चन्द्रकांत बाथरे के सिर पर भी गंभीर चोट आई है। जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। हर्ष बटाविया की शिकायत पर कुंडीपूरा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 307 सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।
आरोपी की कार से पहुंचे जिला अस्पताल
बताया जाता है कि आरोपी हवेली डाबा एक कार एवं तीन बाइक से पहुंचे थे। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी कार छोडकऱ फरार हो गए। आरोपियों की कार से ही सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। पुलिस ने कार जब्त कर ली है। वहीं आरोपियों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो