scriptCrime: करंट लगाकर पत्नी को उतारा था मौत के घाट, हत्या का प्रकरण दर्ज | Crime: Wife was killed by electrocution, case of murder registered | Patrika News
छिंदवाड़ा

Crime: करंट लगाकर पत्नी को उतारा था मौत के घाट, हत्या का प्रकरण दर्ज

पुलिस ने पति पर हत्या का प्रकरण दर्ज किया

छिंदवाड़ाJun 09, 2024 / 05:53 pm

prabha shankar

CG Crime News

धनौरा चौकी अंतर्गत ग्राम झिरना में शुक्रवार सुबह एक महिला का शव संदिग्ध अवस्था में मिला था। महिला के शरीर पर चोट के निशान मिलने से पुलिस को मामला संदेहास्पद लग रहा था। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार था। रिपोर्ट में महिला की मौत का कारण करंट आने के बाद पुलिस ने पति से पूछताछ की थी। पुलिस ने पति पर हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार सुशीला पति नंदलाल डेहरिया अपने घर पर मृत अवस्था में मिली थी। मृतका के दो बच्चे हैं जो अपने मामा के घर गए थे। घर पर पति-पत्नी दोनों ही थे। इस दौरान दोनों के बीच विवाद होने पर पति नंदलाल डेहरिया ने पत्नी के साथ मारपीट की तथा करंट लगाकर उसकी हत्या कर दी। पीएम रिपोर्ट में करंट से मौत स्पष्ट होने के बाद पुलिस ने आरोपी पति पर धारा 302 के तहत प्रकरण दर्ज़ किया है।

पारिवारिक विवाद में बड़े भाई ने की छोटे की हत्या

चांद थाना अंतर्गत ग्राम कोटलबर्री में पारिवारिक विवाद दो सगे भाइयों के बीच इतना बढ़ गया कि बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस में आरोपी बड़े भाई को गिरफ्तार किया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रभाकर 40 पिता गणेश विश्वकर्मा तथा उसका बड़ा भाई विश्वकर्मा ग्राम में आजू-बाजू रहते हैं। दोनों ने शासन की योजना के तहत मकान बनवाया है। इन दोनों की जमीन के पास एक सरकारी जमीन का टुकड़ा है। इसे लेकर दोनों भाइयों के बीच पिछले काफी दिनों से विवाद चल रहा था। दोनों भाई जमीन को अपने कब्जे में लेना चाहते थे। घटना के समय छोटा भाई ग्राम के किसी युवक को कुछ बोल रहा था, लेकिन बड़े भाई को लगा कि उसका भाई उसके विषय में कुछ कह रहा है। इस बात को लेकर विवाद खड़ा हो गया। विवाद के दौरान जब बात आगे बढ़ी तो दीनू ने अपने छोटे भाई प्रभाकर पर लाठी से हमला कर दिया। हमले से प्रभाकर गम्भीर रूप से घायल हो गया। प्रभाकर को बचाने के लिए उसकी पत्नी कुसुम तथा बेटा भी आए, लेकिन दीनू ने उन दोनों पर भी हमला कर दिया, जिससे दोनों घायल हो गए। गम्भीर रूप से घायल प्रभाकर ने उसे समय बाद दम तोड़ दिया, पुलिस ने आरोपी दीनू को गिरफ्तार किया है।

Hindi News/ Chhindwara / Crime: करंट लगाकर पत्नी को उतारा था मौत के घाट, हत्या का प्रकरण दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो