scriptचालकों के चालान काटे, हिदायत भी दी | Cut the challan of the drivers, instructed | Patrika News

चालकों के चालान काटे, हिदायत भी दी

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 20, 2019 04:41:06 pm

Submitted by:

SACHIN NARNAWRE

पुलिस दल ने गुरुवार को मुख्य सडक़ के ओवरब्रिज के पास और मोहगांव तिराहे पर निजी टैक्सियों और बड़े वाहनों को नियमों का पालन करने की समझाइश दी गई।

चालकों के चालान काटे, हिदायत भी दी

चालकों के चालान काटे, हिदायत भी दी

सौंसर. पुलिस दल ने गुरुवार को मुख्य सडक़ के ओवरब्रिज के पास और मोहगांव तिराहे पर निजी टैक्सियों और बड़े वाहनों को नियमों का पालन करने की समझाइश दी गई। पुलिस अधीक्षक छिंदवाड़ा के निर्देश पर एसडीओपी के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी सियाराम सिंह के नेतृत्व में व्हीकल एक्ट के तहत नियमों का पालन करने हेतु समझाया गया, तो वहीं सडक़ पर होने वाली दुर्घटना से बचने हेतु वाहनों को नियंत्रित रूप से एवं निर्धारित गति में चलाने हेतु कहा गया।
थाना प्रभारी सियाराम सिंह के द्वारा पुलिस अमले को साथ में लेकर ओवरब्रिज के सामने सडक़ से गुजरने वाले बड़े वाहनों, निजी टैक्सीयो के संचालक और ड्राइवर को नियमो से अवगत कराया गया, तो वही कुछ निजी टैक्सियों के चालान भी नियमों की अनदेखी करने पर काटे गए। पुलिस विभाग के द्वारा गुरुवार को दिनभर यह कार्यवाही जारी रही।
थाना प्रभारी सियाराम सिंह ने जानकारी में बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार सडक़ दुर्घटनाओं को रोकने हेतु निजी टैक्सी एवं बड़े वाहनों के चालकों को नियमों से अवगत कराया जा रहा है, और सडक़ दुर्घटनाओं से बचने हेतु समझाइश भी दी जा रही है। गौरतलब है कि ओवरब्रिज के ऊपर अघोषित रूप से बने टैक्सी स्टैंड पर निजी वाहन नहीं लगाने हेतु कहा गया, तो वही सडक़ पर किसी भी जगह वाहनों को खड़े ना करने हेतु समझाइश भी दी गई, अन्यथा पुलिस विभाग के द्वारा कड़ी कार्यवाही के संकेत भी दिए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो