आखिर क्यों आधी रात को बेटी ने मचाया शोर

आखिर क्यों आधी रात को बेटी ने मचाया शोर
Daughter created noise at midnight

Prabha Shankar Giri | Updated: 19 Aug 2019, 08:00:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

उमरानाला चौकी क्षेत्र का मामला

छिंदवाड़ा. नागपुर-छिंदवाड़ा नेशनल हाईवे से लगे ग्राम आंजनी के एक मकान को चोरों ने निशाना बनाने का प्रयास किया। शनिवार रात करीब 12 बजे पांच बदमाश घर के कबेलू हटाकर मकान में घुसने का प्रयास कर रहे थे, इस दौरान मकान मालिक की बेटी जाग गई और उसने शोर मचाया जिसके बाद बदमाश वहां से भाग निकले। घटना उमरानाला चौकी क्षेत्र की है। पीडि़त परिवार ने इसकी शिकायत चौकी में दर्ज कराई है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम आंजनी निवासी पंजाबराव चौधरी (45) परिवार के साथ शनिवार रात खाना खाकर घर में सो रहे थे। रात करीब 12 बजे अचानक कुछ लोग छत के कबेलू हटा रहे थे, इसकी आवाज सुनकर परिवार के सदस्यों की नींद खुली और उन्होंने शोर मचाया तो पांच लोग छत से कूदकर भागे। आस-पास के लोग एकत्रित होते इसके पहले बदमाश वहां से भाग गए। बताया जा रहा है कि छत से कुछ कबेलू भी बदमाश हटा चुके थे। वारदात के बाद से गांव के लोगों में दशहत बनी हुई है। सूचना के बाद उमरानाला चौकी से डायल 100 की टीम पहुंची और छानबीन के बाद लौटी। पीडि़त परिवार के लोगों ने रविवार मामले की शिकायत पुलिस को दी है जिसके आधार पर जांच और छानबीन की जा रही है। हालांकि देर शाम तक कोई बड़ा सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा था।

एक माह पहले हुआ एक्सीडेंट
मिली जानकारी के अनुसार जिस घर में चोरी का प्रयास किया गया है उसी घर के एक सदस्य का करीब एक माह पहले एक्सीडेंट हुआ है जिसके कारण परिवार पहले से ही परेशान है। चोरी के प्रयास ने परिवार के सदस्यों और ज्यादा परेशान कर दिया है। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आ रहा है कि आस-पास के बदमाशों ने ही चोरी करने की कोशिश की है।

ग्रामीणों में आक्रोश, पहुंचे चौकी
गांव में हुए चोरी के प्रयास से आक्रोशित कुछ लोग रविवार रात को पुलिस चौकी पहुंचे। गुस्साए ग्रामीणों का आरोप था कि वारदात को अंजाम देने के लिए चोर जिस ऑटो से आए थे, उसकी पहचान हो चुकी है इसके बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। क्षेत्र के लोगों ने आरोप लगाया है कि चंद दिनों पहले उमरिया में हुई डकैती और हत्या के बाद पुलिस सख्ती नहीं दिखा रही। हालांकि पुलिस ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि बदमाशों की पहचान हो चुकी है जल्द ही उन्हें हिरासत में लिया जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned