बहू-बेटे ने शराब के नशे में की थी हत्या

शराब के नशे में एक परिवार के एक बुजुर्ग की ही हत्या करा दी।

By: SACHIN NARNAWRE

Published: 29 Mar 2019, 04:49 PM IST

परासिया. शराब के नशे में एक परिवार के एक बुजुर्ग की ही हत्या करा दी। बेटे ने जहां अपने पिता को खो दिया वहीं बहू ने अपने ससुर को ही खो दिया है।
एसडीओपी डॉ. अरविंद ने बताया कि नगर के ईडीसी पंखाघर के पास रहने वाला मृतक अशरफ ट्रक ड्रायवर था उसक ी बहू सरोज धुर्वे ने उसके सहित पति अफसर एवं सास नूरजहां के खिलाफ कुछ माह पूर्व मारपीट का प्रकरण दर्ज कराया था जिसमें तीनों जेल गए थे इसको लेकर परिवार में अनबन भी चल रही थी। मृतक अपने घर से बेटा और बहू को जाने के लिए कह रहा था इसी बात को लेकर बुधवार की रात शराब के नशे में विवाद हुआ जिसमें पुत्र निक्की और बहूृ ने मिलकर अशरफ की हत्या कर दी।
वारदात के दौरान पिता अशरफ को पीछे से अफसर ने पकड लिया और बहू सरोज धुर्वे ने चाकू से वार कर दिया। इस दौरान बीचबचाव करने आई मृतक की पत्नी नूरजहां के साथ भी बेटे और बहू ने मारपीट कर दी। चीख पुकार सुनकर पड़ोसी एकत्रित हुए तो आरोपी और उसकी पत्नी दोनो अलग दिशाओ में भाग गए। अशरफ की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया कि मृतक सहित उसका पुत्र और बहू शराब की आदी थी। पुलिस ने बताया कि निक्की और सरोज दोनों का ही यह दूसरा विवाह था। पुलिस ने दोपहर तक दोनो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया उन्हें न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हेें जेल भेज दिया गया।

SACHIN NARNAWRE
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned