दिन में जल रही स्ट्रीट लाइट

दिन में जल रही स्ट्रीट लाइट

Sunil Lakhera | Publish: Jun, 20 2019 04:52:55 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

तहसील कार्यालय के सामने

उमरेठ . बुधवार को उमरेठ तहसील कार्यालय के सामने देख लोग अचम्भित रह गये। तहसील कार्यालय के दिन के उजाले में भी स्ट्रीट लाइट दिनभर जलती रही। जानकारी के अनुसार तहसील कार्यालय के सामने लगे आधा दर्जन स्ट्रीट लाइटों को जलता हुआ छोड़ दिया गया। एक बारगी जिसकी की भी निगाह पड़ती वह इस दुव्र्यवस्था को कोसता नजर आया। तहसील के जिम्मेदरान तहसीलदार सहित अंन्य कर्मचारियों ने भी इसे देखकर अनदेखा कर दिया। लोगों का कहना है विद्युत प्रतिदिन कटौती की जाती है और बिजली बचाने कई जतन करते है वहीं बिजली दुरूपयोग पर कर्मचारियों का ध्यान नहीं है।
शराब दुकान हटाने सौंपा ज्ञापन- गांगीवाड़ा शासकीय हायर सेकंडरी स्कूल के समीप से अंग्रेजी शराब दुकान एवं आहता हटाने की मांग को लेकर युवक कांग्रेस के महामंत्री अंकित बंदेवार सहित ग्रामीणों ने इसकी शिकायत कलेक्टर से की है। ज्ञापन में नया सत्र शुरू होने के पूर्व शराब दुकान अन्यत्र स्थान पर ले जाने मांग रखी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned