script18 घंटे बाद ग्रामीणों की मदद से तालाब से निकाला युवक का शव | Dead body | Patrika News

18 घंटे बाद ग्रामीणों की मदद से तालाब से निकाला युवक का शव

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 15, 2019 12:47:05 am

13 सितंबर शुक्रवार को शाम 4 बजे प्रतिमा विसर्जन के दौरान पानी में डूबे मृतक दुर्गेश का शव को शनिवार की सुबह 11 बजे के करीब 18 घंटे बाद ग्रामीणों की मदद से तालाब से निकाला गया।

chhindwara

18 घंटे बाद ग्रामीणों की मदद से तालाब से निकाला युवक का शव

छिंदवाड़ा/ गुढ़ी अम्बाड़ा/ 13 सितंबर शुक्रवार को शाम 4 बजे प्रतिमा विसर्जन के दौरान पानी में डूबे मृतक दुर्गेश का शव को शनिवार की सुबह 11 बजे के करीब 18 घंटे बाद ग्रामीणों की मदद से तालाब से निकाला गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया गया।
गौरतलब है कि कई जगहों पर मूर्ति विसर्जन के दौरान युवाओं के डूबने की घटना हो चुकी है। ग्रामीणों ने पीडि़त परिवार को आर्थिक मदद देने की मांग की है। उसके परिवार में पत्नी और एक 5 वर्ष का पुत्र एवं एक बूढ़ी दादी है। ग्रामीणों ने मृतक दुर्गेश धुर्वे के परिवार को भी सरकार की तरफ से आर्थिक मदद दिलाने की मांग की गई है।
नांदनवाड़ी में बस ने बुजुर्ग को कुचला
पांढुर्ना. नांदनवाड़ी पुलिस चौकी के अंतर्गत हुई एक घटना में बस चालक की लापरवाही से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार रघुवंशी बस सर्विस की बस क्रमांक एमपी 28 ए 0374 ने सिंगाजी पिता परसराम वरकड़े 74 वर्ष निवासी रैय्यतवाड़ी ढाना को टक्कर मार दी। घायल सिंगाजी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नांदनवाड़ी में भर्ती किया गया। जहां अधिक चोंटे लगने के चलते उसकी मौत हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो