scriptबंद कमरे में मिला वेकोलि कर्मी का शव | Dead body found in closed room | Patrika News

बंद कमरे में मिला वेकोलि कर्मी का शव

locationछिंदवाड़ाPublished: Apr 12, 2019 05:19:13 pm

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और अंदर से बंद दरवाजा को तोडकर कमरे में पहुंची जहां शव फर्श पर पडा था। शव के तीन दिन पुराना होने के कयास लगाए जा रहे है।

Dead body

Dead body

परासिया. झुर्रे कालोनी में गुरुवार की दोपहर एक बंद कमरे में वेकोलि कर्मी का शव मिला है। पुलिस ने बताया कि नेहरिया खदान में कार्यरत 54 वर्षीय टीकाराम पिता कृपाशंकर डेहरिया परिवार से अलग रहता था और नशे का आदि था। गुरूवार को कमरे से दुर्गन्ध आने पर पड़ोसियों परिजन को सूचित किया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और अंदर से बंद दरवाजा को तोडकर कमरे में पहुंची जहां टीकाराम का शव खराब हालत में फर्श पर पडा हुआ था। शव के तीन दिन पुराना होने के कयास लगाए जा रहे है।
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए परासिया लाया लेकिन गुरूवार की शाम तक पोस्टमार्टम नहीं होने के कारण शव को परासिया मरचुरी में रखा गया है अब शुक्रवार को पोस्टमार्टम होगा। डेहरिया मेहरा समाज के ब्लाक अध्यक्ष मनमोहन डेहरिया ने चिकित्सकों पर पोस्टमार्टम में देरी करने का आरोप लगाया। शव पहले ही खराब स्थिति में है इसलिए पीएम किया जाना चाहिए था। इस संबंध में प्रभारी खंड चिकित्सा अधिकारी डा जानकी सिंग द्वारा मोबाइल रिसीव नहीं किए जाने के कारण उनका पक्ष नहीं लिया जा सका। थाना प्रभारी अनुराग लाल ने बताया कि पुलिस ने पंचनामा एवं अन्य औपचारिकताएं कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो