Business: व्यापार करने निकले युवक का फांसी पर लटका मिला शव

बालाघाट जिले के लालबर्रा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम सिहोरा निवासी नरेन्द्र (26) पिता सुरेश गोमचेर का शव गुरुवार सुबह लोहांगी के जंगल में फांसी के फंदे पर लटका मिला।

By: babanrao pathe

Updated: 30 Jul 2021, 11:46 AM IST

छिंदवाड़ा. बालाघाट जिले के लालबर्रा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम सिहोरा निवासी नरेन्द्र (26) पिता सुरेश गोमचेर का शव गुरुवार सुबह लोहांगी के जंगल में फांसी के फंदे पर लटका मिला। सूचना के बाद मोहखेड़ थाना पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की है। मर्ग कायम कर मामले को जांच में रखा गया है।

मोहखेड़ थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नरेन्द्र (26) पिता सुरेश गोमचेर चादर और चटाई बेचने का काम करता है। कोतवाली थाना क्षेत्र के गुलाबरा निवासी अपने साडू ओमकार सोनवाने के घर पत्नी के साथ रुका हुआ था। मृतक के पिता और भाई लम्बे समय से उमरानाला में रहकर चटाई और चाद बेचने का व्यवसाय कर रहे हैं। 27 जुलाई की सुबह वह गुलाबरा से धंधा करने के लिए पत्नी से बात कर निकला था। आखिर बार दोपहर 11 बजे पत्नी से चर्चा की थी, इसके बाद उसने किसी का फोन नहीं उठाया। देर शाम फोन बंद हो गया था। परिवार के सदस्यों ने तलाश शुरू की, कहीं पता नहीं चलने पर 28 जुलाई को रिश्तेदारों ने छिंदवाड़ा कोतवाली थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई। मोहखेड़ थाना पुलिस को 29 जुलाई को परिवार के लोग लोहांगी से पूछताछ कर देवगढ़ की तरफ जा रहे थे, तब रोड पर कुछ चटाई दिखाई दी, जिसके आधार पर वे जंगल में आगे बढ़े।

सौ मीटर दूर खड़ी मिली बाइक
पुलिस के अनुसार मुख्य सड़क से करीब सौ मीटर दूरी पर युवक की बाइक खड़ी मिली। यहां से करीब 210 फीट की दूरी पर जंगल में चार के पेड़ पर फांसी के फंदे पर युवक का शव लटका मिला। बताया जा रहा है कि 16 मार्च 2021 को पिपरवानी, थाना कुरई जिला सिवनी युवती से विवाह हुआ था। मृतक के शरीर पर चोट के निशान नहीं है। मर्ग कायम कर मामले को जांच में रखा है। युवक की हत्या हुई है या फिर उसने खुदकुशी की है इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है।

Show More
babanrao pathe Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned