scriptSuspected of murder: घर में मिला युवक का शव, परिवार के सदस्यों ने पर हत्या का संदेह | Dead body of a youth found in the house, family members suspected | Patrika News

Suspected of murder: घर में मिला युवक का शव, परिवार के सदस्यों ने पर हत्या का संदेह

locationछिंदवाड़ाPublished: Mar 30, 2020 09:19:49 am

Submitted by:

babanrao pathe

नवेगांव थाना क्षेत्र के ग्राम गुडेला निवासी 28 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई। युवक का शव उसी के घर में मिला है।

murder: महिला के पैर पकड़वाने का वीडियो बनाने से थे नाराज, कर दी हत्या

murder: महिला के पैर पकड़वाने का वीडियो बनाने से थे नाराज, कर दी हत्या

छिंदवाड़ा. नवेगांव थाना क्षेत्र के ग्राम गुडेला निवासी 28 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई। युवक का शव उसी के घर में मिला है। वारदात शनिवार-रविवार की दरमियानी रात की बताई जा रही है। मृतक के गले और सिर पर चोट के निशान है। फिलहाल मर्ग कायम कर छानबीन की जा रही। प्राथमिक तौर पर हत्या करना सामने आ चुका है।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भीकाराम (28) पिता मनीराम उइके का शव रविवार सुबह उसी के घर के अंदर मिला है। सूचना के बाद नवेगांव थाना के प्रभारी टीआइ दीपक डेहरिया स्टॉफ के साथ मौके पर पहुंचे। पंचनामा की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। परिवार के सदस्यों से और आस-पास के लोगों से प्राथमिक पूछताछ की गर्ई। दीपक डेहरिया ने बताया कि प्राथमिक तौर पर हत्या करना ही सामने आ रहा है। फिलहाल पीएम रिपोर्ट हाथ नहीं लगी है। मर्ग कायम कर मामले में छानबीन शुरू कर दी है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। युवक के गले और सिर पर वार किया है जिससे उसकी मौत हुई है।

बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट
नवेगांव थाना क्षे9 में ही पिछले दिनों एक युवक का शव महुएं के पेड़ के नीचे मिला था। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच और छानबीन की तो सामने आया है कि हत्या के बाद शव को महुएं के पेड़ के नीचे रखा था ताकी हत्या को हादसे में तब्दील कर दिया जाए। वारदात को अंजाम देने में मां का भी हाथ होना बताया जा रहा है जिसके चलते बेटे और उसकी मां के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया जा चुका है। बताया जा रहा है कि जल्द ही इस मामले का भी खुलासा किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो