स्कूल के लिए निकले दो मासूम, एक का शव मिला तो एक बेहोश

स्कूल के लिए निकले दो मासूम, एक का शव मिला तो एक बेहोश
Death due to water drowning

Prabha Shankar Giri | Updated: 05 Jul 2019, 08:00:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

अमरवाड़ा के खमतरा गांव की घटना, पुलिस जांच में जुटी

छिंदवाड़ा/अमरवाड़ा. अमरवाड़ा के खमतरा गांव में पांचवीं कक्षा के दो छात्र प्राथमिक स्कूल के समीप स्थित जर्जर कुएं में गिर गए। इसमें एक की मौत हो गई जबकि एक की स्थिति गम्भीर बनी हुई है।
मिली जानकारी के अनुसार हर्रई की ग्राम पंचायत खमतरा के लेंडियाटोला के जय कुमार (10) पिता संतोष और जमुना प्रसाद (10) पिता रामकुमार गुरुवार को हर दिन की तरह खमतरा प्राथमिक स्कूल गए थे। स्कूल से लगा हुआ एक जर्जर कुआं है। कुछ ग्रामीणों ने शाम करीब 4.30 बजे दोनों को कुएं में गिरे देखा। लोगों की मदद से दोनों को बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक जयकुमार की मौत हो चुकी थी। जबकि यमुना बेहोश था। उसे तुरंत हर्रई सामुदायिक केंद्र भेजा गया। बाद में स्थिति गम्भीर होने पर उसे नरसिंहपुर जिला अस्पताल रैफर किया गया। इस पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया है।


खदान के पानी में डूबने से मौत
उमरेठ. उमरेठ के थावरी दामोदर में खदान के पानी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार सकललाल कवरेती (50) पिता कलीचंद कवरेती निवासी थावरी दामोदर अपने खेत में झोपड़ी बनाकर रहता था। खेती कार्य के लिए वह खदान के पानी का उपयोग करता था। चार दिन पहले खदान के पानी में डूब गया था। गुुरुवार को उसका शव पानी में उतराता मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजन को सौप दिया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned