संदिग्ध स्थिति में मौत: जांच की मांग

शाम को घर लौटने के बाद मोहन अपने खास दोस्त नंदन के घर में जीजा के साथ पार्टी में जाने की बात कहकर रात को घर से चला गया, इसके बाद मोहन नहीं लौटा।

By: Sanjay Kumar Dandale

Published: 29 Jun 2020, 05:49 PM IST

छिंदवाड़ा/चौरई . चौरई थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बाम्हनवाड़ा में 23 जून को ग्राम के ही मोहन वर्मा (45) की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई।
मोहन की मौत के सम्बन्ध में मिली जानकारी अनुसार 22 जून को वह अपने दोस्त नंदन वर्मा के साथ चौरई आया था। बेटे की मौत के बाद मिले मुआवजे की राशि 4 लाख में से बैंक से मोहन ने पचास हजार रुपए निकालने के बाद उसके दोस्त और जीजा ने शराब की पार्टी की। शाम को घर लौटने के बाद मोहन अपने खास दोस्त नंदन के घर में जीजा के साथ पार्टी में जाने की बात कहकर रात को घर से चला गया, इसके बाद मोहन नहीं लौटा। रात को संदेहास्पद परिस्थिति में मोहन वर्मा का शव मिला।
मोहन की संदिग्ध स्थिति में मौत होने के बावजूद उसके दोस्त और जीजा ने उसका पीएम नहीं कराया और न ही पुलिस को इसकी सूचना दी गई। आनन फानन में ही रिश्तेदारों और गांववालों के पहुंचने से पहले ही सुबह जल्दी अंतिम संस्कार भी कर दिया गया।
ग्रामीणों का कहना है कि मोहन की मौत सामान्य नहीं है हत्या होने की आशंका व्यक्त की जा रही है कुछ लोगों ने चौरई पुलिस को घटना की जानकारी भी दी है परंतु कार्रवाई के लिए अब तक पहल नही हो पाने से ग्रामीण परेशान हैं। चौरई टीआई मुकेश द्विवेदी का कहना है कि घटना की जानकारी लगी है। बीट प्रभारी को भेजकर जल्द ही जांच कराई जाएगी दूसरी ओर नंदन वर्मा ने बताया कि घटना से उसका कोई लेनादेना नहीं है मोहन की मौत कैसे हुई इसके बारे में कुछ नहीं पता ।

Sanjay Kumar Dandale
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned