scriptकुएं में चल रही थी खुदाई , अचानक गिरा बिजली का तार | Death in well | Patrika News

कुएं में चल रही थी खुदाई , अचानक गिरा बिजली का तार

locationछिंदवाड़ाPublished: Apr 10, 2019 01:04:14 am

Submitted by:

prabha shankar

दो मजदूरों की मौत, एक ने रस्सी से लटककर बचाई जान

Death in well

Death in well

छिंदवाड़ा. मोहगांव थाना अंतर्गत ग्राम कोपरावाड़ीकलां में मंगलवार को एक खेत के कुएं पर मजदूर खुदाई का काम कर रहे थे। इसी दौरान बिजली का तार टूट कर कुएं में गिर जाने से दो मजदूरों की मौत हो गई।
एएसआइ महेंद्र राय के अनुसार सौंसर तहसील के मोहगांव थाना के अंर्तगत आनेवाले ग्राम कोपरावाड़ीकलां के किसान भीमराव बारमासे के खेत के कुएं का गहरीकरण किया जा रहा था जिसमें तीन मजदूर खुदाई का काम कर रहे थे। तार टूटने से पानी में अचानक करंट आ जाने पर कुएं में काम कर रहे दो मजदूरों की मौत हो गई। तीसरे मजदूर ने किसी तरह रस्सी से लटककर अपनी जान बचाई।
मृतक मजदूरों में देवानंद (40) पिता डमरू अहिरे, रणदीप (20) पिता वेजू धुर्वे दोनों निवासी घोगरीखापा शामिल हैं। कुएं के बाहर काम कर रहे अन्य मजदूरों ने बताया कि विद्युत कम्पनी के कर्मचारियों को कई बार बिजली बंद करने के लिए फोन किया था, किंतु जल्द बिजली बंद नहीं की गई।
जानकारी के अनुसार मजदूर देवानंद की बेटी का विवाह मई में होने वाला है। ऐसे में इस परिवार पर बड़ा संकट आ गया है। सौंसर विधायक विजय चौरे मृतकों के परिवार से मिलने पहुंचे और शासन की योजना का लाभ दिलाने व मामले की निष्पक्ष जांच कराने की बात कही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो