संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी नवविवाहिता की मौत, जानिए क्या है मामला

संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी नवविवाहिता की मौत, जानिए क्या है मामला
Death of newly married

Sanjay Kumar Dandale | Updated: 18 Sep 2019, 05:28:38 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

संदिग्ध परिस्थितियोंं में झुलसी नवविवाहित महिला की मौत इलाज के दौरान नागपुर के अस्पताल में हो गई है।

छिंदवाड़ा/परासिया. ग्राम छावडीकलां में संदिग्ध परिस्थितियोंं में झुलसी नवविवाहित महिला की मौत इलाज के दौरान नागपुर के अस्पताल में हो गई है। परिजन ने महिला के झुलसने की घटना पर ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए जांच की मांग की।
महिला की मौत की खबर के बाद परिजन उमरेठ थाना पहुंचे जहां से एसडीओपी ने उन्हें परासिया बुलाया लेकिन दो घंटे इंतजार के बाद जब एसडीओपी नहीं मिले तो परिजन छिंदवाड़ा जाकर जनसुनवाई में पुलिस अधीक्षक तथा कलेक्टर से कार्रवाई की मांग की। कपिल पवार ने बताया कि तीन वर्ष पूर्व थावरी दामोदर निवासी 24 वर्षीय सोनिया पवार का विवाह छाबडीकलां के रामेश्वर पवार के साथ हुआ था उनकी एक डेढ़ वर्षीय पुत्री है।
पांच सितंबर को संदिग्ध स्थितियों में सोनिया पवार आग से झुलस गई जिसका इलाज नागपुर में चल रहा था जहां उसकी मंगलवार रात दो बजे मौत हो गई। मृतिका के भाई दीपक पवार ने बताया कि घटना के दिन ही उमरेठ थाना में नामजद शिकायत की गई लेकिन अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

नवविवाहिता ने पिया जहर
अमरवाड़ा. सिविल अस्पताल अमरवाड़ा में दोपहर को 25 वर्षीय महिला वंदना पति हेमसामुआर को लाया गया। बताया जाता है प्रताडऩा से तंग आकर उसने जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया। महिला की हालत गंभीर होने की वजह से उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned