शादी की खुशियां मातम में बदलीं, पढ़ें पूरी खबर

शादी की खुशियां मातम में बदलीं, पढ़ें पूरी खबर

Rajendra Sharma | Publish: Apr, 22 2019 11:51:51 AM (IST) | Updated: Apr, 22 2019 11:51:52 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

शादी की खरीदारी करने आए युवक की मौत

शिकायत पर कुंडीपुरा थाना पुलिस ने दर्ज किया अपराध
छिंदवाड़ा. शादी की खरीदी करने छिंदवाड़ा आए एक युवक की सडक़ दुर्घटना में मौत हो गई। इस हादसे से परिवार में मनाई जा रहीं शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। घायल को गम्भीर हालत में नागपुर रैफर किया था। मेडिकल कॉलेज पहुंचते ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने चौपहिया वाहन के चालक पर गैरइरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। दुर्घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है।
कुंडीपुरा थाना पुलिस के अनुसार ग्राम बाराहबियारी निवासी रमेश (40) पिता बरमान शाह परिवार के सदस्यों के साथ साडू की बेटी की शादी के लिए खरीदी करने के लिए आया था। सामान ट्रैक्टर में रखवाने के बाद सभी बाराहबियारी के लिए रवाना हो गए। मालधक्का के पास पहुंचने पर याद आया कि कुछ सामान छूट गया है। रमेश बाइक से शहर आ रहा था तभी चार फाटक स्थित ब्रिज पर उसे एक मालवाहक चौपहिया वाहन के चालक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में वह घायल हो गया। जिला अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद उसे नागपुर रैफर किया गया था। पुलिस ने चौपहिया वाहन के चालक पर अपराध दर्ज किया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned