कार की चपेट में आई बाइक, दो ने मौके पर ही तोड़ा दम

कार की चपेट में आई बाइक, दो ने मौके पर ही तोड़ा दम
Death of two

Prabha Shankar Giri | Publish: May, 14 2019 08:00:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

कार सवार दोनों युवक गम्भीर रूप से घायल

छिंदवाड़ा. अमरवाड़ा/सुरलाखापा. अमरवाड़ा नरसिंहपुर मार्ग एनएच 547 पर सुरलाखापा के समीप एक्सीडेंटल प्वाइंट पर सोमवार रात को बाइक और कार में भिड़ंत हो गई। हादसे में दो की मौत हो गई जबकि दो गम्भीर घायल हैं। मिली जानकारी के अनुसार अमरवाड़ा विकासखंड के ग्राम जुंगावानी बिछुआ निवासी किलस राम परतेती पिता गोविंद और सिरज लाल पिता सनी राम भलावी बाइक क्रमांक एमपी 28 एमएफ 2935 से कालापाठा बिछुआ लौट रहे थे। रात करीब आठ बजे ग्राम सुरला खापा के समीप सामने से आ रही कार क्रमांक एमपी 15 जीबी 0776 से उनकी बाइक की भिड़ंत हो गई। इससे बाइक सवार किलस राम परतेती और सिरज लाल की मौके पर मौत हो गई जबकि कार सवार दो लोग गम्भीररूप से घायल हो गए। मौके पर हर्रई थाना उप निरीक्षक गफूर खान अपनी टीम के साथ 100 डॉयल लेकर पहुंचे।
घायलों को सिविल अस्पताल हर्रई पहुंचाया गया। वहीं दोनों शव को पीएम के लिए हर्रई हॉस्पिटल भेजा गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।
करंट से मौत के बाद मामला दर्ज
छिंदवाड़ा. चौरई थाना क्षेत्र में पंखे में करंट आने से एक व्यक्ति की मौत के बाद पुलिस ने बिजली कनेक्शन लगाने वाले पर मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार विगत दो मई को हिवरखेड़ी निवासी राम वर्मा पंखे में करंट आने से चपेट में आ गया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने हिवरखेड़ी निवासी आमीन मंसूरी के खिलाफ लापरवाही पूर्वक बिजली कनेक्शन लगाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned