अब ज्यादा बिजली बिल से ऐसे मिलेगा छुटकारा

अब ज्यादा बिजली बिल से ऐसे मिलेगा छुटकारा
Decision in the meeting of the committee

Prabha Shankar Giri | Updated: 27 Feb 2019, 08:00:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

राहत: गलत देयकों के सुधार के लिए बनी समिति की बैठक में निर्णय

छिंदवाड़ा. पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी नगर वितरण केंद्र में गलत विद्युत देयकों के निराकरण के लिए गठित समिति की बैठक का आयोजन किया गया। समिति के सदस्य राजेश हेमंत सोनी, टिंकू राय, विनय राजपूत, महिला सदस्य रेखा जैन और कमलेश सोनी, संयोजक केएल मरावी सहायक अभियंता एवं कार्यपालक अभियंता योगेश उइके की उपस्थिति रही। इसमें 12 उपभोक्ताओं ने समिति के समक्ष अपनी शिकायत प्रस्तुत की। चार उपभोक्ताओं के देयकों में कुल खपत को संशोधित करने की अनुशंसा की गई जिसका त्वरित निराकरण कर दिया गया। एक उपभोक्ता के आेवर रीड होने के कारण सही ढंग से सुधार किया गया। शेष पांच उपभोक्ता की अधिक बिल की शिकायत पर मीटर जांच कराने की अनुशंसा की गई जिसे दो दिवस में कर दिया जाएगा। समिति के समक्ष सरल बिजली बिल के लंबित आवेदन भी आए, जिन्हें इंदिरा गृह ज्योति योजना में शामिल किए जाने की अनुशंसा की गई।
कार्यालय की ओर से डीके नागर, नरेंद्र सोंधिया आदि उपस्थित रहे और समिति के साथ शिकायत निवारण में सहयोग किया। इसी तरह चंदनगांव में समिति की बैठक का आयोजन किया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned