scriptभावांतर की राशि दिए जाने पर निर्णय शीघ्र | Decision to be given on the amount of variation | Patrika News

भावांतर की राशि दिए जाने पर निर्णय शीघ्र

locationछिंदवाड़ाPublished: Mar 06, 2019 11:45:25 am

युवा नेता नकुलनाथ ने कहा – राजनीति में नया हूूं पर छिंदवाड़ा से पुराना नाता है

patrika

भावांतर की राशि दिए जाने पर निर्णय शीघ्र

छिंदवाड़ा. कांग्रेस के युवा नेता और सम्भावित लोकसभा प्रत्याशी इन दिनों मैदानी स्तर पर पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हुए हैं। उन्होंने मंगलवार को ग्रामीण क्षेत्रों में सात सभाएं लीं। नकुलनाथ ने स्पष्ट किया कि सभी क्षेत्रों के किसान प्रदेश सरकार से भावांतर की राशि दिए जाने की मांग कर रहे हैं। आने वाले दिनों में शीघ्र ही भावांतर की राशि पर भी निर्णय लिया जाएगा। नकुल ने कहा कि मेरे बचपन का बहुत समय छिंदवाडा में बीता है, युवा होते ही मंैने पिता के चुनाव प्रचार की कमान सम्भाली। पिछले चार लोकसभा चुनाव में अपने युवा साथियों के साथ जिलेभर में जनसम्पर्क भी किया। उन्होंने कहा कि भले ही मैं आज राजनीति में नया हूं, परंतु छिंदवाड़ा से मेरा बहुत पुराना नाता है।
नकुल जिले के ग्राम लसुआ सिंगोड़ी व पौनार अमरवाड़ा में आयोजित सभाओं में हिस्सा लिया और कहा कि उन्हें जिले के हर अंचल एवं क्षेत्र की जानकारी है। उन्होंने कहा कि अमरवाड़ा क्षेत्र में पेयजल की समस्या के निराकरण के लिए 600 फीट तक के सरकारी बोर किए जाने के बाद भी पानी नहीं मिल पा रहा है, लेकिन अब शासन के समक्ष मांग रखकर 900 फीट तक गहरे बोर किए जाएंगे।
ग्राम हडाई (हर्रई) व चौपना (छिंदी) में उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र की जनता ने गांव में तालाब निर्माण की मांग की है। उन्होंने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि लोकसभा चुनाव के बाद गांव में तालाब निर्माण के कार्य भी शीघ्र पूर्ण किए जाएंगे। उन्होंने सीएम कमलनाथ को आदिवासियों का हितचिंतक बताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो