scriptधरमटेकरी: तुरंत नहीं उठाए ये कदम तो सूख सकता है प्लांटेशन | Dharmatekari: Plantation may dry up if these steps are not taken immed | Patrika News

धरमटेकरी: तुरंत नहीं उठाए ये कदम तो सूख सकता है प्लांटेशन

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 12, 2019 11:35:18 am

Submitted by:

manohar soni

मार्निंग ग्रुप के सदस्यों ने दिलाया नगर निगम का ध्यान,पाइप लाइन अलग
 

धरमटेकरी: तुरंत नहीं उठाए ये कदम तो सूख सकता है प्लांटेशन

धरमटेकरी: तुरंत नहीं उठाए ये कदम तो सूख सकता है प्लांटेशन

छिंदवाड़ा/धरमटेकरी साईं मंदिर के पास बनी तीन पानी टंकी बोर से नहीं भरी जा रही है। इससे इस मंदिर के आसपास बारिश में लगाया गया प्लांटेशन सूख सकता है। इस समस्या पर मार्निंग गु्रप के सदस्यों ने नगर निगम का ध्यान आकर्षित किया है।

इस मंदिर के समीप निगम की अमृत योजना के अंतर्गत फिल्टर प्लांट निर्माणाधीन है। इस निर्माण के पूरा होने पर वक्त लग सकता है। एेसे में तीन पानी टंकियों का ही मंदिर के समीप लगाए गए प्लांटेशन में पानी दिए जाने का सहारा है। इन टंकियों को धरमटेकरी के प्रवेश द्वार के समीप बोर से भरा जाता है। पिछले एक माह से बोर से इन पानी टंकियों को नहीं भरा जा रहा है। इसके अलावा यहां लगाई गई पाइप लाइन में टूट फूट अलग हो गई है। बारिश समाप्त होने पर प्लांटेशन में पानी की जरूरत महसूस हो रही है। इस पर मार्निंग ग्रुप के सदस्यों ने निगम कमिश्नर से तत्काल पानी टंकी में पानी भरे जाने और क्षतिग्रस्त पाइप लाइन सुधरवाने की मांग की है। इस पर निगम के जलप्रदाय प्रभारी विवेक चौहान का कहना है कि शिकायत पर तत्काल पानी टंकी भरवाने और पाइप लाइन सुधारने के लिए कर्मचारी पहुंचाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो