scriptकिराना दुकान और आटा चक्की में बेच रहे डीजल | Diesel sold in grocery store | Patrika News

किराना दुकान और आटा चक्की में बेच रहे डीजल

locationछिंदवाड़ाPublished: Jan 06, 2018 01:04:22 am

Submitted by:

sanjay daldale

छापामार कार्रवाई के दौरान चार दुकानों से 227 लीटर डीजल जब्त किया गया।

Diesel sold

चार पर पुलिस की कार्रवाई

परासिया. झुर्रे की दुकानों में अवैध रूप से डीजल बेचने वाले चार लोगों पर शिवपुरी पुलिस ने कार्रवाई की है। थाना प्रभारी निवेदिता सोनी ने बताया कि उन्हें झुर्रे में डीजल बेचने के बड़े धंधे के बारे में सूचना मिली थी। जिसके बाद शुक्रवार की सुबह जाकर छापामार कार्रवाई की गई।
छापामार कार्रवाई के दौरान चार दुकानों से 227 लीटर डीजल जब्त किया गया। थाना प्रभारी के अनुसार नीरज यादव की किराना दुकान से 100 लीटर अशोक विश्वकर्मा की टेलरिंग की दुकान से 65 लीटर जीवन चंद्रवंशी की आटा चक्की से 40 लीटर एवं रामसेवक की होटल से 22 लीटर डीजल जब्त किया गया। आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 285 एवं 3 7 आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। थाना प्रभारी ने यह भी बताया कि बीती रात्रि 11.30 बजे पेंच ईस्ट में मारुति वैन क्रमांक एमएच 31 जी 8414 को जब्त किया गया जिसमें 22 बोरी कोयला भरा हुआ था। वैन चालक शंकरगढ़ निवासी निहाल खान एवं नितेश के पर भादवि की धारा के तहत मामला कायम किया गया।
इस कार्रवाई में थाना प्रभारी रावनवाड़ा शिवपुरी निवेदिता सोनी आरक्षक नितेश ठाकुर ग्राम रक्षा समिति सदस्य राहुल डेहरिया राकेश सूर्यवंशी शामिल थे।

ट्रक पलटा, चालक की मौत
अमरवाड़ा. सुरलाखापा. नरसिंहपुर मार्ग पर बाघदेव मोड़ पर शुक्रवार को एक गेहूं से भरा ट्रक क्रमांक ४० एके 5377 नरसिंहपुर से नागपुर की ओर जा रहा था तभी अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना में चालक सुखराम पससोल ३२ वर्ष लखनादौन जिला सिवनी निवासी की ट्रक के नीचे दब गया था। एनएचआई दीपक विश्वकर्मा की टीम ने चालक को मशक्कत के बाद बाहर निकाला अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई।
अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक घायल
पांढुर्ना. नेशनल हाईवे 47 पर सिवनी के पास बीएसएनएल टावर के सामने एक अज्ञात वाहन की टक्कर से सिवनी निवासी देवराव पिता व्यंकटी पराड़कर 55 वर्ष घायल हो गया। 108 की मदद से घायल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया। यहां से उसे नागपुर रैफर कर दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो