ब्यूटी सैलून में गंदा काम, पुलिस बनी ग्राहक

prabha shankar

Publish: Oct, 13 2017 11:39:03 (IST) | Updated: Oct, 13 2017 12:01:04 (IST)

Chhindwara, Madhya Pradesh, India
ब्यूटी सैलून में गंदा काम,  पुलिस बनी ग्राहक

पुलिस ने अपने आदमी को ग्राहक बनाकर भेजा, डील तय की और इशारा मिलते ही छापा मारा

छिंदवाड़ा/नागपुर. क्राइम ब्रांच के सामाजिक सुरक्षा विभाग (एसएसबी) ने बुधवार को गोपनीय जानकारी के आधार पर अमरावती रोड के काचीमेठ परिसर में ब्यूटी सैलून और स्पा की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ। पुलिस ने रैकेट की संचालिका को गिरफ्तार कर दो पीडि़ताओं को अपने कब्जे में लिया है। गिरफ्तार की गई महिला दर्शनी उर्फ खुशी अनिल ढकान (28) बताई गई। दर्शन वैसे न्यू कॉलोनी के गोंड मोहल्ले की रहने वाली है, लेकिन उसने काचीमेठ परिसर में नाइसा विला नामक बंगलों किराए पर लिया था। यहां वह एना डे सलून एंड ब्यूटी के नाम का उपयोग कर रही थी, जबकि उसकी आड़ में बिब्बा स्पा नामक सलून चला रही थी। पुलिस को स्पा सलून की आड़ में सेक्स रैकेट चलने की जानकारी मिली थी। फिर पुलिस ने अपने आदमी को ग्राहक बनाकर भेजा और डील तय की। इशारा मिलते ही एसएसबी की इंस्पेक्टर शुभदा संखे, वाड़ी के इंस्पेक्टर नरेश पवार, एपीआई अमिता जयपुरकर, एसएस थोरात, एएसआई अजय जाधव, पांडुरंग निकुरे आदि ने छापा मारा।
खुशी ने प्रलोभन देकर दो युवतियों को देह व्यवसाय में लिप्त किया था। एक अमरावती की है और दूसरी नागपुर की। आसपास शैक्षणिक संस्थान भी है। पुलिस ने खुशी के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

कोच अटेंडेंट से लाखों के लैपटॉप बरामद
नागपुर. आरपीएफ की सीआईबी टीम को गाड़ी की जांच करते वक्त लैपटॉप हाथ लगे। 3 बैग में कुल 4 लाख के लैपटॉप की कोच अटेंडेंट की मदद से तस्करी हो रही थी, लेकिन आरपीएफ की ओर से नागपुर स्टेशन पर ही भंडाफोड़ कर आरोपी को गिरफ्तार कर, जब्त माल कस्टम विभाग को सौंपा गया। नागपुर स्टेशन पर सुबह 10.30 बजे आई ट्रेन क्रमांक 22315 यशवंतपुर-दाणापुर एक्सप्रेस के बी-4 कोच में जांच के दौरान आरपीएफ की सीआईबी टीम को बेडशीट रखने वाली जगह पर तीन बैग दिखे। आरोपी कोच अटेंडेंट से पूछताछ करने पर उसने संतोषजनक जवाब नहीं दिया। जिसे वह चैन्नई से खरीद कर ले जा रहा था। वहीं आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम सुशील कुमार नारायण (40) पटना निवासी है। कार्रवाई सुरक्षा आयुक्त ज्योति कुमार सतिजा के मार्गदर्शन में व थाना प्रभारी बीडी इप्पर के नेतृत्व में उपनिरीक्षक अरुण ठवरे, एएसआई संजय पुरकाम, विजय पाटील, किशोर चौधरी ने कार्रवाई की।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned