scriptबिना सहमति बजट आवंटन से नाराज जनपद सदस्यों ने दिया धरना | Disappointed with budget allocation without consent, district members | Patrika News

बिना सहमति बजट आवंटन से नाराज जनपद सदस्यों ने दिया धरना

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 27, 2021 05:48:05 pm

Submitted by:

Rahul sharma

जनपद पंचायत की कार्यप्रणाली से नाराज जनपद सदस्यों ने मंगलवार को जनपद प्रांगण में धरना प्रारंभ किया। एक दिन पहले सदस्यों ने अनुविभागीय राजस्व अधिकारी श्रेयांस कुमट को इस आशय का ज्ञापन दिया था। जनपद सदस्यों ने बताया कि 15वें वित्त आयोग की राशि का वितरण सदस्यों की बिना सहमति के कर दिया। यह सदस्यों के अधिकारों का हनन हैं। उन्होंने राशि वितरण में कमीशन खोरी का अंदेशा जताया। साथ ही बताया कि सदस्यों के साथ अभद्र व्यवहार किया जाता है।

dharna.jpg

Disappointed with budget allocation without consent, district members staged a sit-in

छिन्दवाड़ा/ सौंसर. जनपद पंचायत की कार्यप्रणाली से नाराज जनपद सदस्यों ने मंगलवार को जनपद प्रांगण में धरना प्रारंभ किया। एक दिन पहले सदस्यों ने अनुविभागीय राजस्व अधिकारी श्रेयांस कुमट को इस आशय का ज्ञापन दिया था। ये है मामला : जनपद सदस्यों ने बताया कि 15वें वित्त आयोग की राशि का वितरण सदस्यों की बिना सहमति के कर दिया। यह सदस्यों के अधिकारों का हनन हैं। उन्होंने राशि वितरण में कमीशन खोरी का अंदेशा जताया। साथ ही बताया कि सदस्यों के साथ अभद्र व्यवहार किया जाता है। ये मांग रखी : दोषी अधिकारी एवं लिपिक पर कार्रवाई, 15 वें वित्त आयोग की वितरित की गयी राशि को तत्काल रोकने की मांग की। इस दौरान जनपद उपाध्यक्ष प्रवीण बागडे, सदस्य संदीप भकने,सदस्य अरुण गावंडे, सदस्य दिलीप शेन्डे, सदस्य राधेश्याम बेंडे, सदस्य इंद्रायणी वाडबुदे, सदस्य बीना पाल, सदस्य सुरेखा तुमडाम, वीना मर्सकोले जनपद सभापति अनिता इवनाती, सभापति पूजा इंगले, जनपद सभापति सुमन दिनकर पातुरकर ने धरना दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो