scriptDissatisfaction among employment assistants due to administration acti | प्रशासन कार्रवाई से रोजगार सहायकों में असंतोष | Patrika News

प्रशासन कार्रवाई से रोजगार सहायकों में असंतोष

ग्राम मांडईमाल में अमृत सरोवर योजना के तहत तालाब निर्माण का स्थल चयन के दौरान अतिक्रमणकारियों ने हमला कर रोजगार सहायक को घायल कर दिया था।

छिंदवाड़ा

Published: April 19, 2022 07:43:06 pm

छिंदवाड़ा/परासिया . ग्राम मांडईमाल में अमृत सरोवर योजना के तहत तालाब निर्माण का स्थल चयन के दौरान अतिक्रमणकारियों ने हमला कर रोजगार सहायक को घायल कर दिया था। घटना के दूसरे दिन प्रशासन एवं पुलिस बल ने अतिक्रमियों से पांच एकड़ सरकारी जमीन मुक्त कराई थी और चार आरोपियों पर प्रकरण दर्ज किया है।
पुलिस ने मामूली धाराएं लगाई: पंचायत सचिव सहायक सचिव संगठन का कहना है कि पुलिस ने कमजोर धाराओं में जमानती प्रकरण दर्ज किया है जबकि आरोपियों ने शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाई । रोजगार सहायक रामकिशन यदुवंशी का हाथ फ्रेक्चर हुआ है। महिला कर्मचारी सहित अन्य के साथ दुव्र्यवहार किया है। सोमवार को तहसीलदार एवं जनपद अध्यक्ष रईस खान को सौंपे ज्ञापन में कहा गया है कि तालाब निर्माण के लिए कार्य स्थल गुरुलुढाना में निरीक्षण करने पटवारी श्रद्धा पटेल, उपयंत्री दुर्गेश नागवंशी, सरपंच माखनलाल, रोजगार सहायक रामकिशन यदुवंशी, ग्राम कोटवार गोपीचंद पाटिल, नोडल अधिकारी मनोहर धारपुरे शिक्षक पहुंचे जहां शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करते हुए अतिक्रमणकारी दिनेश राजभोपा सहित चारों भाइयोंं ने गाली गलौच व पथराव किया। रामकिशन यदुवंशी पर हमला किया जिससे हाथ फ्रे क्चर हो गया लेकिन पुलिस ने वास्तविक घटना एवं शिकायतकर्ता के अनुसार तत्काल मामला दर्ज नहीं करते हुए मनमाने तरीके से मामला दर्ज कर मामूली घटना दिखाकर पर्याप्त कार्रवाई नहीं की गई। ज्ञापन में कहा गया है कि तीन दिन में दोषियों पर कार्यवाही नहीं होती है तो सचिव, सहायक सचिव संगठन काम बंद कलम बंद कार्यालय बंद आन्दोलन करेगा। ज्ञापन सौंपने वालों में सचिन पवार, अजय पाल, नितिन सूर्यवंशी, दिलीप डेहरिया, गोरखराम उइके नरेश धुर्वे, नितिन चौरे, देवी प्रसाद यदुवंशी, दीपू कहार, दिलीप पटवा, दुर्गा पहाडे, आदित्य यदुवंशी, हितेश बेलवंशी, शिवकुमार डेहरिया, शिशुपाल टांडेकर, बबन सोनी, शर्मिला परानी शामिल रहे।

chhindwara
chhindwara

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

Delhi LG Resigned: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों का दिया हवालाIndia-China Tension: पैंगोंग झील पर बॉर्डर के पास दूसरा पुल बना रहा चीन, सैटेलाइट इमेज से खुलासाHeavy rain in bangalore: तेज बारिश से दो मजदूरों की मौत, मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की घोषणाज्ञानवापी मस्जिद: नौ तालों में कैद वजूखाना, दो शिफ्टों में निगरानी कर रहे CRPF जवान, महंतो का नया दावापाकिस्तान व चीन बॉडर पर S-400 मिसाइल तैनात करेगा भारत, जानिए क्या है इसकी खासियतप्रयागराज में फिर से दिखा लाशों का अंबार, कोरोना काल से भयावह दृश्य, दूर-दूर तक दफ़नाए गए शवFarmers protest: पंजाब सरकार ने मानी 13 में से 12 मांगें, किसानों ने खत्म किया धरनाजब कांस के दौरान खो गई दीपिका पादुकोण की ड्रेस तो आखिरी समय में किया गया ये बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.