scriptकमलनाथ के असर को बेअसर करने भाजपा ने खेला ये दांव | District BJP Conference in chhindwara | Patrika News

कमलनाथ के असर को बेअसर करने भाजपा ने खेला ये दांव

locationछिंदवाड़ाPublished: Feb 13, 2019 07:50:11 pm

Submitted by:

prabha shankar

केंद्रीय मंत्री तोमर देंगे कार्यकर्ताओं को टिप्स

bjp

bjp

छिंदवाड़ा. लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा धीरे-धीरे सक्रिय होने लगी है। पार्टी नेतृत्व ने कार्यकर्ताओं में उत्साह, उमंग जागृत करने के लिए केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र तोमर को भेजने का फैसला किया है। वे 15 फरवरी को ग्राम, नगर केंद्र के पालक संयोजक, मतदान केंद्र प्रभारी, सहप्रभारी सहित पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। यह आयोजन गुलमोहर लॉन खजरी में दोपहर एक बजे आयोजित किया गया है। सम्मेलन में भाजपा जिलाध्यक्ष नरेंद्र परमार, लोकसभा प्रभारी कैलाश सोनी, लोकसभा के विस्तारक बलराम तिवारी, लोकसभा संयोजक शेषराव यादव समेत अन्य नेता उपस्थित रहेंगे।

भाजपा के ये अभियान भी शुरू
भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें, चर्चा कर बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को सक्रिय कर रही है। इसी कड़ी में ‘मेरा परिवार, भाजपा परिवार’ कार्यक्रम 12 फरवरी से दो मार्च, कमल ज्योति संकल्प कार्यक्रम 26 फरवरी को महिला मोर्चा द्वारा कराया जाएगा।
महिला मोर्चा के कार्यकर्ता बूथ स्तर तक घर-घर जाकर कमल ज्योति जलाकर भाजपा को जिताने का संकल्प लेंगी। दो मार्च को युवा मोर्चा द्वारा मोटर-साइकिल महारैली विधानसभा स्तर पर निकाली जाएगी। इस रैली में प्रत्येक बूथ से कम से कम पांच मोटर साइकिल का जत्था शामिल होगा।
इसी प्रकार 24 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ मन की बात का आयोजन प्रत्येक बूथ पर किया जाएगा। इसी प्रकार प्रबुद्ध सम्मेलन समाज में वैचारिक मत बनाने वाले बुद्धिजीवीयों और प्रभावशाली वर्ग की हस्तियों वकील, डॉक्टर, इंजीनियर, व्यापारी और उद्यमियों के साथ आयोजित किया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी निरन्तर जनहित के कार्यों को अपने सम्मेलनों आदि के माध्यम से आम जनता के बीच ले जाकर भारतीय जनता पार्टी से लोगों को जोडऩे का कार्य करेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो