सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर का सच बताने भाजपा नेत्री ने बुलाई प्रेस कांफ्रेंस

Prabha Shankar Giri

Publish: Feb, 25 2019 08:00:00 AM (IST)

Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

छिंदवाड़ा. जिला पंचायत अध्यक्ष कांता ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस में शामिल होने की खबर कांग्रेस की तरफ से दुष्प्रचार और ओछी राजनीति है। शनिवार को पंचायत प्रतिनिधियों के साथ भोपाल में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचीं कांता ठाकुर की फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसमें उनके कांग्रेस में शामिल होने की खबर थी। खबर फैली तो भाजपा खेमे में भी सन्नाटा पसर गया।
रविवार को छिंदवाड़ा लौटी कांता ठाकुर ने दोपहर को भाजपा कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस की। उन्होंने कहा कि उन्हें खुद उनके साथियों ने फोन पर बताया कि एेसी खबरें चल रहीं हैं।
कांता ने कहा कि वे पंचायतों को और अधिकार देने सम्बंधित मांगों को लेकर प्रदेश के अन्य प्रतिनिधियों के साथ भोपाल मुख्यमंत्री और पंचायत मंत्री से मिलने पहुंचीं थीं। उनसे मुलाकात भी हुई। एक सरकारी कार्यक्रम में सब उपस्थित हुए। वहां की फोटो को कांग्रेस ने वायरल कर दिया और उनके बारे में गलत खबर फैलाई गई। यह ओछी राजनीतिक मानसिकता का काम है। आगामी लोकसभा चुनाव आने वाले हैं इसलिए कांगे्रस यह हथकंडे अपना रही है। कांता ठाकुर ने कहा कि पार्टी ने उन्हें पद दिया है सम्मान दिया है और वे पार्टी की निष्ठावान कार्यकर्ता हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रति उन्हें कोई लगाव नहीं है। इस घटना से मुझे ठेस लगी है और मैं इस हरकत की निंदा करती हूं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned