डिवाइडर से टकराई बाइक, एक की मौत

सोमवार दोपहर को नांदनवाड़ी पुलिस चौकी के अंतर्गत नांदनवाड़ी में पुलिया के डिवाइडर से मोटरसाईकल के टकरा जाने से एक युवक की मौत हो गई। वहीं एक युवक घायल

By: Prem Dehariya

Published: 16 May 2018, 05:30 PM IST

पांढुर्ना. सोमवार दोपहर को नांदनवाड़ी पुलिस चौकी के अंतर्गत नांदनवाड़ी में पुलिया के डिवाइडर से मोटरसाईकल के टकरा जाने से एक युवक की मौत हो गई। वहीं एक युवक घायल हो गया। मिली जानकारी के अनुसार पौनार निवासी अनेकराव पिता रामा उईके 22 वर्ष और सुनील संतराम डेहारे 23 वर्ष निवासी गोरलीढाना पेट्रोल भरकर गांव वापस लौट रहे थे। दोपहर को तेज रफ्तार मोटरसाइकिल पुलिया की दीवार से टकरा गई। जिससे बाइक में सवार दोनों युवक युवक गिर पड़े। बाइक की रफ्तार तेज होने से बाइक में सवार युवक घायल हुए हैं। दोनों घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां से अनेकराव को नागपुर रैफर किया गया। बताया जा रहा है कि अनेकराव को नागपुर में उपचार के दौरान मौत हो गई।
बाइक की बाइक से भिड़ंत, तीन घायल
पांढुर्ना. मंगलवार दोपहर को नेशनल हाइवे पर मुलताई से चांगोबा जा रहे दंपती की मोटरसाइकिल को पीछे से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी। घटना में दो लोग घायल हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार शंकर सामरे निवासी कुंडीखेड़ा, पट्टन मुलताई अपनी पत्नी रेखा के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर चांगोबा जा रहा था। अंबाड़ा की ओर मोड़ पर जब वह रुका तो पीछे से बाइक में आ रहे लव्हाना निवासी अतुल कवड़ेती ने तेजी के साथ आकर टक्कर मार दी। घटना में दंपती समेत अतुल को चोट आई है। सभी घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है।
14 अप्रैल को बांधा था सहरा और 14 मई को लगा लिया फंदा
दातलावादी. जामई थाने के अंतर्गत ग्राम पंचायत दातलावादी के इरफान गुल खान (२४) पिता इंजरगुल खान ने सोमवार रात्रि १० बजे अपने ही घर में रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी लगते हैं परिवार व गांव में मातम छा गया। घटना की सूचना पर पुलिस थाना जामई जुन्नारदेव में मामला दर्ज किया गया। घटनास्थल का पंचनामा बनाकर मंगलवार सुबह शव का पीएम करवाया गया। इसके बाद मृतक इरफान को सुपुर्द-ए-खाक किया गया। अंतिम विदाई में बड़ी संख्या में परिजन और गांव लोग शामिल हुए। ज्ञात हो कि एक माह पहले 14 अपै्रल तारीख को ही मृतक इरफान का निकाह हुआ था। ठीक एक माह बाद 14 मई को इरफान ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया।

Prem Dehariya
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned