Divisional kabaddi competition News:जबलपुर में छिंदवाड़ा ने जीती संभागस्तरीय कबड्डी स्पर्धा

उच्च शिक्षा विभाग का कार्यक्रम

छिंदवाड़ा/ उच्च शिक्षा विभाग के निर्देशन में रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय जबलपुर परिसर में आयोजित हुई संभागस्तरीय अंतर जिला कबड्डी स्पर्धा छिंदवाड़ा ने जीत ली है।
क्रीड़ा अधिकारी जीएसआर नायडू एवं कोच सोनू दुबे के नेतृत्व में जबलपुर में छिंदवाड़ा जिले की कबड्डी टीम ने अपने पहले मैच में नरसिंहपुर को कड़े मुकाबले में 42-28 अंकों से पराजित किया। खिताबी भिड़ंत छिंदवाड़ा और जबलपुर टीम के बीच हुई, जिसमें छिंदवाड़ा ने 55-32 अंक के अंतर से जीत दर्ज की। छिंदवाड़ा कबड्डी टीम में पीजी कॉलेज, परासिया कॉलेज, बिछुआ कॉलेज, डीडीसी कॉलेज, अमरवाड़ा कॉलेज एवं अमरवाड़ा कॉलेज के खिलाड़ी शामिल रहे।
प्रतिभा के आधार पर जिले के चार खिलाडिय़ों का राज्य एवं राष्ट्रीय खेल स्पर्धा के लिए चयन
संभागस्तरीय स्पर्धा के पश्चात जिले के खिलाड़ी मनोहर यदुवंशी, सुमित सल्लाम, विकास अहाके एवं रोहित परतेती का चयन राज्य एवं राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता के लिए किया गया। इस उपलब्धि पर जिले के सभी कॉलेज प्राचार्य, क्रीड़ा अधिकारियों ने खुशी जताई और शुभकामनाएं दी हैं।

chandrashekhar sakarwar
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned