scriptडीजे पर रहेगी रोक | DJ will be banned | Patrika News

डीजे पर रहेगी रोक

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 27, 2019 11:35:14 pm

Submitted by:

arun garhewal

सुप्रीम कोर्ट के आदेश

डीजे पर रहेगी रोक

डीजे पर रहेगी रोक,डीजे पर रहेगी रोक,डीजे पर रहेगी रोक

छिंदवाड़ा. पंाढुर्ना. नवरात्र पर्व को लेकर नवरात्र उत्सव मंडल संचालकों की बैठक पुलिस-प्रशासन ने मिलकर ली। बैठक में पुलिस एसडीओपी राकेश कुमार पन्द्रो, टीआई अरविंद जैन, नपा और बिजली विभाग से अधिकारी उपस्थित थे।
पुलिस अधिकारियों ने बैठक में बताया कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार रात 10 बजे बाद डीजे बजाने पर रोक रहेगी। इसलिए किसी प्रकार की शिकायत प्राप्त होने का मौका समिति संचालक न दें। वहीं मंडल में महिलाओं द्वारा गरबा आदि खेलते समय ध्यान रहें कि कोई भी व्यक्ति मोबाइल से वीडियो न बनाएं। महिला द्वारा शिकायत करने पर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। नगर पालिका ने मंडलों से साफ-सफाई पर ध्यान रखने की अपील की है। पुजा पाठ सामग्री को एक जगह एकत्रित करने के लिए कहा गया है ताकि नगर पालिका का वाहन आकर उसे उठा सकें। इसी तरह बिजली विभाग ने प्रत्येक मंडल से टी सी कनेक्शन के लिए समय से पहले आवेदन देने के लिए कहा है जिससे समय रहते विभाग अपनी सेवा दे सकें।
इसके साथ ही प्रशासन एक ही दिन देवी विसर्जन करने के लिए कहा परंतु मंडलो द्वारा दो दिनों के भीतर प्रतिमाओं का विसर्जन करने का आश्वासन दिया गया है।
परासियाञ्च पत्रिका. नगर पालिका सभाकक्ष एवं पुलिस चौकी बरकुही में शांति समिति की बैठक आयोजित कर नवरात्र पर्व को उत्साह एवं शांतिपूर्ण ढंग से मनाने पर विचार-विमर्श किया गया।
नपा कार्यालय परासिया में आयोजित बैठक में सार्वजनिक दुर्गा उत्सव पांडालों की जानकारी ली गई। पंडालों में नियमानुसार बिजली कनेक्शन लेने, न्यायालय के निर्देशानुसार लाउडस्पीकर सांउड का पालन करने तथा पांडालों में रात्रि में एक व्यक्ति की जवाबदारी सुनिश्चित करने संबंधी विषयों पर चर्चा की गई। नवदुर्गा उत्सव के बाद मूर्ति विर्सजन एक दिन निश्चित करने और विर्सजन स्थलों पर इंतजाम के बारे में लोगो ने सुझाव व्यक्त किए।
इस अवसर पर एसडीएम शिवाय अरजरिया, एसडीओपी अरविंद ठाकुर, तहसीलदार वीरबहादुर धुर्वे, थाना प्रभारी परासिया अनिल सिंह, सीएमओ दुर्गेश सिंह ठाकुर सहित राजनैतिक दलो के पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे। बरकुही पुलिस चौकी में थाना प्रभारी चांदामेटा केएस परते, चौकी प्रभारी अभिषेक पयासी, भानूप्रताप सिंह, गोपाल संभारे, मोहन भास्कर, अनिल शर्मा, संजय राय, पप्पू बंदेवार, निसार अहमद, कौशल कैथवास, किशोर राव, फिरोज खान बंटी सहित जनप्रतिनिधि शामिल हुए। बैठक में पुलिस की रात्री गश्त बढाने और सार्वजनिक दुर्गा उत्सव कमेटी के पदाधिकारियो की सूची उपलब्ध कराने पर चर्चा की गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो