scriptएसडीएम के निर्देशों का पालन नहीं | Do not follow the directions of SDM | Patrika News

एसडीएम के निर्देशों का पालन नहीं

locationछिंदवाड़ाPublished: Feb 06, 2019 05:03:48 pm

Submitted by:

sunil lakhera

समय सीमा की बैठक : अधिकारियों को पड़ी फटकार

Do not follow the directions of SDM

एसडीएम के निर्देशों का पालन नहीं

छिंदवाड़ा. पंाढुर्ना में पिछली बैठक में पेयजल को लेकर प्रस्ताव बनाकर देने के लिए एसडीएम ने सीएमओ नगर पालिका, सीईओ जनपद पंचायत और पीएचई उपयंत्री को निर्देश दिए थे।
मंगलवार केा आयोजित समय सीमा की बैठक में इस दिशा निर्देश का पालन तीनों अधिकारियों ने नहीं की। जिसके बाद एसडीएम दीपक कुमार वैद्य ने अधिकारियों को फटकार लगाई।
एसडीएम ने कहा कि आने वाले समय में पेयजल की समस्या उत्पन्न हो जाएगी इन हालातों को लेकर आप ही सावधानी नही बरतेंगे तो आम लोगों पर क्या प्रभाव पड़ेगा। तीनों अधिकारियों को आगामी बैठक में ये प्रस्ताव बनाकर प्रस्तुत करने के लिए कहा है। वाड़ेगांव की नवनिर्मित पानी की टंकी से पेयजल आपूर्ति तत्काल सुनिश्चित करने और पुरानी टंकी को तोडऩे की फोटो तत्काल प्रस्तुत करने के लिए कहा है। इसी प्रकार विद्युत विभाग को 24 घंटे विद्युत आपूर्ति कनेक्शन से टंकी को जोडऩे के लिए कहा गया। नगरीय क्षेत्र में पानी की आपूर्ति पर समीक्षा की गई जिसमें उपयंत्री ने बताया कि मार्च माह से मोही जलाशय से पानी लाना होगा तभी नगरवासियों को पेयजल आपूर्ति पर्याप्त हो सकेगी।
पवार समाज के चुनाव निरस्त करने की मांग- पवार समाज संगठन के हाल ही में हुए चुनाव में पूर्व अध्यक्ष भाकचंद देशमुख को पुन: तीन वर्ष के लिए अध्यक्ष पद पर मनोनित किया गया था। परंतु समाज के के एम पराडकर, गेंदलाल डिगरसे, सुहासराम चौधरी और बाबूराव बैंगने ने विज्ञप्ति जारी कर इस चुनाव को निरस्त कर पुन: करने की मांग की है। ज्ञापन में जानकारी दी है कि चुनाव के लिए वे लोग नियत 1 बजे पहुंचे थे परंतु इस वक्त पवार भवन में न तो अध्यक्ष थे और न ही संचालक मंडल के सदस्य उपस्थित थे। 8-10 लोग ही उपस्थित थे। वे चुनाव को अगली तिथि तक स्थगित का निवेदन हस्ताक्षर कर घर लौट गए थे। बाद में ज्ञात हुआ कि एक घंटे बाद ही अध्यक्ष ने अपने समर्थकों के साथ आकर स्वयं अध्यक्ष का चुनाव कर लिया जबकि कोई भी अध्यक्ष तीसरी बार अध्यक्ष नहीं बन सकता। अध्यक्ष पर सदस्यों ेके अपमान का भी आरोप लगाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो