script समारोह में विधायक ने की शिरकत | The ceremony was attended by MLA | Patrika News
छिंदवाड़ा

 समारोह में विधायक ने की शिरकत

कस्बे के जयपुर रोड स्थित मम्मू मैरिज गार्डन  में बुधवार को भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता मम्मू खान की स्मृति में मुस्लिम समाज का सम्मान समारोह  आयोजित किया गया। 

छिंदवाड़ाJan 21, 2016 / 01:37 am

afjal

कस्बे के जयपुर रोड स्थित मम्मू मैरिज गार्डन में बुधवार को भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता मम्मू खान की स्मृति में मुस्लिम समाज का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। 

कार्यक्रम में समाज के प्रतिभावान विद्यार्थियों व प्रबुद्धजनों को विधायक ओमप्रकाश हुड़ला ने प्रमाण पत्र व स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। 

कार्यक्रम में निर्धन परिवारों के लोगों को कम्बल बांटे। इस अवसर पर विधायक ने कहा कि समाज द्वारा इस तरह के आयोजन कर प्रतिभाओं को सम्मानित करने से युवाओं को आगे बढऩे की प्रेरणा मिलती है। इसलिए समाज को एकजुट होकर व्याप्त बुराइयों को दूर करके बच्चों को शिक्षा के क्षेत्र आगे बढऩे के लिए प्रेरित करना चाहिए । 

इस मौके पर एसडीओ रामस्वरूप चौहान, सानू खान, सरपंच विजय शंकर बोहरा, लोकेन्द्र सिंह लोटवाड़ा, शेर सिंह, फजल शाह, आसिफ खान, नफीस अहमद, कैलाश समलेटी, लाला मंसूरी सहित मुस्लिम समाज के दर्जनों लोग मौजूद थे।


The ceremony was attended by MLA

बिना भेदभाव के होंगे विकास कार्य
महुवा पत्रिका. कस्बे के भरतपुर रोड स्थित मम्मू कॉलोनी को जाने वाले मार्ग की सड़क का विधायक ओमप्रकाश हुड़ला ने लोकार्पण किया। 

मार्ग का नाम भाजपा के कार्यकर्ता मम्मू खान के नाम पर रखा गया। इस मौके विधायक हुड़ला ने कहा इमामुद्दीन उर्फ मम्मू खान का पार्टी व कस्बे के लिए उनके अविस्मरणीय योगदान को लम्बे समय तक याद रखा जाएगा। 

उन्होंने कहा की विधानसभा इलाके में बिना भेदभाव विकास कार्य कराए जाएंगे जिसके लिए लोग आपसी गिले शिकवे भुलाकर एक दुसरे के सुख दु:ख और विकास में भागीदार बने। महुवा सरपंच विजय शंकर बौहरा, भाजपा मंडल अध्यक्ष दिनेश पाटोली , भाजयूमो अध्यक्ष सानू खान , गबरू खान , एफ. आर. शाह सहित दर्जनों लोग मौजूद थे । 

Home / Chhindwara /  समारोह में विधायक ने की शिरकत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो