scriptसक्रिय हैं दानदाता, कोई दे रहा राशन तो कोई बांट रहा सेनिटाइजर | Donors are active, some are giving ration and some are giving sanitize | Patrika News

सक्रिय हैं दानदाता, कोई दे रहा राशन तो कोई बांट रहा सेनिटाइजर

locationछिंदवाड़ाPublished: Apr 03, 2020 06:38:14 pm

Submitted by:

prabha shankar

इधर कांग्रेस भी निचली बस्तियों में बांट रही भोजन के पैकेट

Donors are active, some are giving ration and some are giving sanitize

Donors are active, some are giving ration and some are giving sanitize

छिंदवाड़ा/ शहर की समाजसेवी संस्थाओं ने जरूरतमंद परिवारों के लिए किराना और खाद्य सामग्री प्रशासन को दी।
एसडीएम ने बताया कि हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड छिंदवाड़ा इकाई द्वारा जरूरतमंदों एवं निराश्रितों के लिए 900 साबुन, 1500 मास्क, हेण्ड सेनिटाइजर 100 मिली 150 नग, हैंडवॉश 400 मिली 20 बॉटल, ग्लब्स 200 नग एवं खाद्य सामग्री एक क्विंटल चावल और तेल 16 लीटर उपलब्ध कराया गया। इन सामग्री का वितरण विभिन्न स्थानों पर जरूरतमंदों को निरंतर किया जा रहा है। इसी तरह पूरनलाल राजलानी द्वारा 25 किलो तुअर दाल सर्कस में रुके जरूरतमंद परिवार को बांटने के लिए दिया गया। सेक्रेड हॉर्ट कॉन्वेंट द्वारा 25 हजार रुपए की किराना सामग्री के 50 कॉम्बो पैक दिए गए। लोकतंत्र सेनानी संघ छिंदवाड़ा की ओर से अजय औरंगाबादकर, मोहन रोड़े और दीनदयाल मोहने द्वारा चार हजार मास्क गरीब बस्तियों में दिए गए। इसी प्रकार दीनदयाल रसोई में पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना द्वारा एक लाख, समीर भट्टाचार्य द्वारा 21 हजार, मिन्दु फ ाउंडेशन द्वारा 71 हजार समेत अन्य दानदाताओं ने भी सहयोग राशि दी।

चार वार्डों की झुग्गी बस्तियों में बांटे भोजन के 1600 पैकेट
गुरुवार को टीम नकुलनाथ ने शहर की झुग्गी झोपडिय़ों में जरूरतमंदों को भोजन के 1600 पैकेट बांटे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सांसद नकुलनाथ के निर्देशन में नगर के चार वार्ड 46, 43, 26 व 19 के अंतर्गत मोहन नगर, एसएएफ त्रिलोकी नगर, पातालेश्वर झुग्गी बस्तियों में 1600 भोजन के पैकेट वितरित किए। चारों वार्डों में भोजन वितरण के साथ ही कार्यकर्ताओं ने प्रत्येक घर में कोरोना वायरस से बचने सम्बंधी सलाह भी दी साथ ही स्वच्छता बनाए रखने की भी अपील की। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्थानीय बर्मन मैदान पर पहुंचकर सर्कस के कलाकारों को भेाजन कराया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो