scriptDouble Murder : हत्या में परिवार के सदस्यों पर घूम रही संदेह की सुई, पढ़ें पूरी खबर | Double Murder : suspicion revolving on family members in murder | Patrika News

Double Murder : हत्या में परिवार के सदस्यों पर घूम रही संदेह की सुई, पढ़ें पूरी खबर

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 19, 2019 12:39:21 pm

Submitted by:

Rajendra Sharma

दम्पती की हत्या: पुलिस कर रही पूछताछ

Girl brutally Murder

लड़की की बेरहमी से हत्या

छिंदवाड़ा/ बुजुर्ग दम्पती की हत्या के मामले में पुलिस अभी तक आधा सैकड़ा से अधिक संदिग्धों से पूछताछ कर चुकी है। इन लोगों में मृतक दम्पती के परिवार के सदस्य भी शामिल हैं। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि बुजुर्ग का एक बेटा भोपाल में रहता है और दूसरा पातालेश्वर क्षेत्र में। एक नाती चूनाभट्टा क्षेत्र में ही रहता है। पुलिस की संदेह भरी नजर अभी परिवार के सदस्यों पर ही घूम रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जा सकता है।
बता दें कि 15 सितम्बर रविवार को कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के चूनाभट्टा इलाके में रहने वाले किशोरीलाल विश्वकर्मा (80) पत्नी रामप्यारी बाई के मकान में रात करीब दो बजे आग लग गई। घर से धुआं उठता दिखाई देने पर किसी ने डायल 100 को सूचना दी जिसके बाद गाड़ी मौके पर पहुंची। पुलिस जब अंदर घुसी तो उन्हें बुजुर्ग दम्पती के शव मिले।
प्रकरण की गम्भीरता को देखते हुए एफएसएल की टीम ने भी मौके पर जांच और छानबीन की तो सामने आया कि दम्पती की हत्या के बाद आग लगाई है। अज्ञात के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। कुंडीपुरा टीआइ राजेश सिंह चौहान ने बताया कि संदिग्धों और परिवार के सदस्यों से पूछताछ जारी है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।
हत्या का खुलासा करेगी पुलिस

जिले के ग्राम सुरगी निवासी किशोर पिता सियाराम यादव की हत्या के मामले का गुरुवार को पुलिस खुलासा कर सकती है। बुधवार देर रात तक पुलिस तीन संदिग्धों से पूछताछ में जुटी थी। हत्या का सुराग हाथ लगने के बाद तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया। कुंडीपुरा टीआइ राजेश सिंह चौहान ने बताया कि हत्या के आरोपित हिरासत में है, गुरुवार को पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।
हत्या का प्रयास: दो गिरफ्तार

उधर, देहात थाना क्षेत्र में मंगलवार रात तीन लोगों ने मिलकर एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। गम्भीर घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घायल की रिपोर्ट पर तीन युवकों के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, तीसरे की तलाश में टीम जगह-जगह दबिश दे रही थी।
पुलिस के अनुसार देहात थाना क्षेत्र की भादेय कॉलोनी निवासी हिमांशु बेलवंशी (20) के साथ मंगलवार देर रात काशीनगर रेलवे ब्रिज के समीप सर्वोत्तम नगर निवासी अंशुल सोनी, प्रखर मंडराह निवासी परतला एवं गोटी नामक युवक ने जानलेवा हमला किया। गम्भीर घायल हिमांशु को छोडकऱ सभी वहां से फरार हो गए। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर अंशुल सोनी, प्रखर मंडराह को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं गोटी की तलाश जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो