scriptसिम्स में कुछ स्थानों पर बिगड़ी पेयजल आपूर्ति | Patrika News
छिंदवाड़ा

सिम्स में कुछ स्थानों पर बिगड़ी पेयजल आपूर्ति

पाइप लाइन फूटने से बन रही स्थिति, ननि की फायर बिग्रेड व टैंकर बना रहे व्यवस्था

छिंदवाड़ाJul 08, 2024 / 05:57 pm

Jitendra Singh Rajput

chhindwara

chhindwara

छिंदवाड़ा. सिम्स मेडिकल कॉलेज के अंदर रहवासी क्षेत्र के कुछ ब्लॉक में पांच दिनों से पेयजल आपूर्ति प्रभावित है, जिसका कारण कॉलेज परिसर में पाइप लाइन फूटना है। इस समस्या को देखते हुए ननि की फायर बिग्रेड व टैंकर से पिछले तीन दिनों से पेयजल आपूर्ति बनाई जा रही है। पिछले पांच दिनों से एचबी व सी ब्लॉक में बॉयज हॉस्टल के छात्र व डॉक्टरों का परिवार परेशान हो रहे है। बाल्टियों में पानी भरकर प्रथम व द्वितीय तल पर पहुंच रहे है। गौरतलब है कि नगरनिगम सम्पबेल तक पानी की सप्लाई करता है जिसके बाद सिम्स की अंदरुनी व्यवस्था रहती है। सिम्स परिसर के अंदर की पाइप लाइन में समस्या होने के कारण जिम्मेदारी भी सिम्स प्रबंधन की बनती है।
सिम्स प्रबंधन ने नगरनिगम को पत्र लिखकर सुधार कार्य करने के लिए कहा है जबकि ननि ने सुधार कार्य व फायर बिग्रेड व टैंकर से पानी सप्लाई का बिल सिम्स प्रबंधन को सौंपेगा। इस्टीमेट तैयार होने के कारण पाइप लाइन सुधारने का कार्य शुरु होगा जिसके लिए सबसे पहले परिसर की सडक़ तोड़ी जानी है जिसमें अभी दो दिन का समय लगेगा।
  • इनका कहना है।

  • सिम्स में पेयजल आपूर्ति की जो समस्या है वह उनकी खुद की है। सम्पबेल तक ननि पानी पहुंचाता है जिसके बाद सिम्स की पानी सप्लाई व्यवस्था है। ननि की फायरबिग्रेड व टैँकर से कुछ दिनों से व्यवस्था बनाई जा रही है। ननि को सुधार के लिए पत्र लिखा है जिसका सुधार कार्य करवा कर बिल सिम्स को दिया जाएगा।
    विवेक सिंह चौहान, सहायक यंत्री, नगरनिगम, छिंदवाड़ा।

Hindi News/ Chhindwara / सिम्स में कुछ स्थानों पर बिगड़ी पेयजल आपूर्ति

ट्रेंडिंग वीडियो