scriptकरंट लगने से ड्राइवर की मौत, सौंपा ज्ञापन | Driver dies due to electric shock, memorandum submitted | Patrika News

करंट लगने से ड्राइवर की मौत, सौंपा ज्ञापन

locationछिंदवाड़ाPublished: May 05, 2020 05:54:11 pm

Submitted by:

Rajendra Sharma

लापरवाही का आरोप

dead body found in ajmer

dead body found in ajmer

छिंदवाड़ा/ (गुढ़ी अम्बाड़ा) गत दिवस मोहन कॉलरी की मुआरी ओपन कास्ट में करंट लगने से ड्राइवर की हुई मौत को लेकर कोल मजदूर यूनियन के अध्यक्ष रफीक खान ने पुलिस चौकी अम्बाड़ा में ज्ञापन सौंपकर मामले की जांच को लेकर आवाज उठाई एवं इस मामले का पत्र खान प्रबंधक मोहन कालरी को भी सौंपा। एवं मोहन कालरी प्रबंधक व ओसीएम ठेकेदार पर मामले को दबाने का आरोप लगाया।
गौरतलब है कि मुआरी ओपन कास्ट में कोयला निकालने का टेंडर छत्तीसगढ़ की एक कंपनी को दिया गया है। गत एक मई को उसी कंपनी के ठेकेदार रामपाल शर्मा एवं उनका ड्राइवर कमल सिंह उम्र 33 वर्ष जो कि अनूपपुर कोतमा का निवासी था दूसरेे राज्य छत्तीसगढ़ से आकर ओपन कास्ट में बने टीन शेड रूम में ठहरे थे इसी बीच 2 मई को कूलर में पानी भरते हुए ड्राइवर को करंट लग गया जिसे वेकोलि के बडक़ुही हॉस्पिटल ले जाने के बाद परासिया हॉस्पिटल ले जाया गया जहां 3 मई रविवार को उसकी मौत हो गई। जिसका पीएम भी कराया गया।
इस मामले को लेकर कोल मजदूर यूनियन के अध्यक्ष खान ने आरोप लगाते हुए कहा कि ठेकेदार व ड्राइवर जब एक मई को दुर्ग छत्तीसगढ़ से मुआरी खदान क्षेत्र में पहुंचे थे तो खान प्रबंधक के द्वारा इनका मेडिकल चेकअप व इन्हें क्वॉरंटीन क्यों नहीं करवाया गया जबकि बाहर से आने वाले मजदूर या अन्य नागरिकों कि मेडिकल जांच के बाद क्वॉरंटीन कराया जा रहा है। 2 दिन पूर्व अन्य राज्य से मुआरी ओसीएम आने वाले ठेकेदार व ड्राइवर की मेडिकल जांच के बाद अगर क्वॉरंटीन करा दिया जाता तो शायद ड्राइवर इस हादसे का शिकार नहींं होता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो