scriptडम्पर पलटने से मौत | Driver dies due to overturning of dumper | Patrika News

डम्पर पलटने से मौत

locationछिंदवाड़ाPublished: Dec 13, 2017 05:00:48 pm

Submitted by:

sanjay daldale

मंगलवार तड़के लगभग 4 बजे अवैध मिट्टी का खनन कर परिवहन कर रहा डम्पर भंडारिया के समीप पलट गया।

Driver dies

डम्पर अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया।

परासिया. नगर के वार्ड क्रमांक 21 भंडारिया मोहल्ला में डम्पर के पलट जाने से उसके नीचे दबकर वाहन चालक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मंगलवार तड़के लगभग 4 बजे अवैध मिट्टी का खनन कर परिवहन कर रहा डम्पर भंडारिया के समीप पलट गया। जिसके नीचे दबकर कोसमी निवासी 50 वर्षीय रवि डेहरिया की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। गौरतलब है कि घटना स्थल के आसपास बड़ी संख्या में ईंट बनाने का काम किया जाता है। बताया जाता है कि रात में अवैध रूप से मिट्टी लेकर जा रहा डम्पर सड़क किनारे अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

कार की टक्कर से एक घायल
पांढुर्ना . राजना जोड़ के पास सड़क दुर्घटना में तेज रफ्तार कार ने एक बाइक के परखच्चे उड़ा दिए। जानकारी के अनुसार कार क्रमांक एम पी 09, सीएन 4469 नागपुर की ओर जा रही थी तभी राजना जोड़ के समीप बाइक क्रमांक एमपी 28, एस ए 2805 को टक्कर मार दी और बेलगाम होकर डिवाडर पर चढ़ गई। इससे खम्भा भी क्षतिग्रस्त हुआ है। मोटरसाइकिल चालक उपासराव रामाजी धारपुरे 60 वर्ष निवासी राजना को घायल हालत में सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद घायल को नागपुर रैफर किया गया है।


जनपद सदस्य फरार, न्यायालय में चालान प्रस्तुत
उमरेठ/परासिया. उमरेठ तहसील में पूर्व पदस्थ महिला पटवारी सुषमा धुर्वे के साथ जनपद सदस्य कैलाश सोनी ने विवाद किया था। जिसमें जनपद सदस्य के खिलाफ पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा, एससी एसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया था लेकिन जनपद सदस्य की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। इस मामले को लेकर अजाक थाना छिंदवाड़ा के पुलिस अधिकारी ने जांच की है और जनपद सदस्य के फ रार रहते हुए छिंदवाड़ा न्यायालय में चालान प्रस्तुत किया है। सुषमा पर सत्ता पक्ष के कुछ नेताओं ने दबाव डाला था जिसकी शिकायत भी की गई। फरार जनपद सदस्य मीटिंग तथा जनपद पंचायत की बैठकों में उपस्थित रहते है लेकिन पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करना कई सवाल खड़े करता है।

ट्रेंडिंग वीडियो