scriptआठ वर्षीय मासूम से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार | Eight-year-old innocent arrested for rape | Patrika News

आठ वर्षीय मासूम से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

locationछिंदवाड़ाPublished: Mar 20, 2019 04:47:50 pm

Submitted by:

babanrao pathe

छिंदवाड़ा. आठ वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार कर भागे आरोपित को पुलिस ने दबोच लिया है। आरोपित ने पूछताछ में अपराध करना कबूला है।

1

छिंदवाड़ा. आठ वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार कर भागे आरोपित को पुलिस ने दबोच लिया है। आरोपित ने पूछताछ में अपराध करना कबूला है।

 

छिंदवाड़ा. आठ वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार कर भागे आरोपित को पुलिस ने दबोच लिया है। आरोपित ने पूछताछ में अपराध करना कबूला है। बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेस में एसपी मनोज कुमार राय और एएसपी शशांक गर्ग ने पूरे मामले का खुलासा किया। दोपहर बाद आरोपित को न्यायालय में पेश किया, यहां से उसका जेल वारंट काट दिया गया। पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपित तक पहुंची थी।


एसपी मनोज कुमार राय ने बताया कि कुंडीपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाली आठ वर्षीय नाबालिग १६ मार्च को घर में अकेली टीवी देख रही थी। परिजन किसी काम से बाहर गए हुए थे। चंदनगांव भरतादेव रोड निवासी यश चौरिया मौका पाकर घर में घुसा और अंदर से दरवाजा बंद करके उसके साथ बलात्कार किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता पड़ोस में रहने वाली अपनी बड़ी बहन के पास किसी तरह पहुंची और घटना के संबंध में बताया। परिजनों के साथ थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। नाबालिग के बताए मुताबिक टीम ने आस-पास के क्षेत्र में छानबीन की पर कोई सुराग हाथ नहीं लगा। आरोपित की पहचान बताने या फिर गिरफ्तारी में सहयोग करने पर इनाम की घोषणा की। संदेह के आधार पर टीम ने ७० से ८० लोगों से पूछताछ की।

सीसीटीवी से मिली मदद

पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले। पीडि़ता ने बताया कि नाबालिग रेलवे स्टेशन की तरफ भागा था जिसके आधार पर वहां के सीसीटीवी फुटेज देखे और नाबालिग को भी दिखाए तो उसने यश चौरिया को पहचान लिया। एएसपी शशांक गर्ग ने बताया कि पूछताछ करने पर आरोपित ने जुर्म करना कबूल लिया। आरोपित को पकडऩे में कुंडीपुरा थाना प्रभारी विनोद कुमार दीक्षित, प्रधान आरक्षक ब्रिजेश सिह रघुवंशी, प्रमोद शर्मा, आरक्षक दीपक श्रीवास, चंद्रकिशोर रघुवंशी और सुनील बागरी की अहम भूमिका रही।

 

ट्रेंडिंग वीडियो