Elder brother: छोटे भाई को लेने जा रहे बड़े भाई की एक्सीडेंट में मौत

सूचना मिलते ही चौरई थाना पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों युवकों को निजी वाहन से चौरई अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टर ने प्राथमिक जांच में दोनों को मृत घोषित किया।

By: babanrao pathe

Updated: 06 Jan 2020, 11:39 AM IST

छिंदवाड़ा. बेंगलुरु से आ रहे छोटे भाई को लेने के लिए बाइक पर सवार होकर छिंदवाड़ा आ रहे दो युवकों की शनिवार रात करीब साढे दस बजे सडक़ दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। बाइक सवार दोनों युवकों किसी चौपहिया वाहन के चालक ने सामने से टक्कर मारी जिसमें बाइक के दो टुकड़े हो गए। सूचना मिलते ही चौरई थाना पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों युवकों को निजी वाहन से चौरई अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टर ने प्राथमिक जांच में दोनों को मृत घोषित किया।

चौरई थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चांद थाना क्षेत्र के ग्राम कुंभपानी निवासी अशोक उइके का छोटा बेटा सतीश उइके बेंगलुरु में काम करता है। शनिवार की रात वह छिंदवाड़ा पहुंचा जिसे लेने के लिए उसका बड़ा भाई आशीष उइके गांव के ही संगीत पिता इंदरसिंह उइके के साथ बाइक पर सवार होकर घर से निकले थे। दोनों छिंदवाड़ा जा रहे थे। रात करीब साढे दस बजे के आस-पास ग्राम पलटवाड़ा में सोयाबीन प्लांट के पास किसी अज्ञात चौपहिया वाहन के चालक ने बाइक सवार युवकों को जोरदार टक्कर मारी और वाहन सहित फरार हो गया। दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। बाइक दो टुकड़ों में बंट चुकी थी जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि टक्कर कितनी तेज रही होगी।

वाहन और चालक का नहीं लगा सुराग

दुर्घटना के बाद भागे चौपहिया वाहन के चालक और वाहन दोनों के सम्बंध में कोई जानकारी रविवार देर रात तक पुलिस को नहीं मिल पाई थी। दुर्घटना के बाद वहां से कई वाहन गुजरे, लेकिन किसी ने भी घायलों को अस्पताल पहुंचाने का प्रयास नहीं किया। बताया जा रहा है कि जब पुलिस पहुंची तब भी किसी ने दोनों युवकों को उठाने में किसी प्रकार की मदद नहीं की। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले पर जांच और छानबीन शुरू कर दी है। उस वाहन के सम्बंध में जानकारी जुटाई जा रही है जो एक्सीडेंट कर भागा है।

Show More
babanrao pathe Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned