script

भूतपूर्व छात्र सम्मेलन भावनात्मक यादों से आंखें हुईं नम

locationछिंदवाड़ाPublished: Feb 04, 2019 11:30:56 am

डेनियलसन कॉलेज में भूतपूर्व छात्र सम्मेलन : संगठन का हुआ गठन

patrika

भूतपूर्व छात्र सम्मेलन भावनात्मक यादों से आंखें हुईं नम

कॉलेज की भावनात्मक यादों से आंखें हुईं नम

छिंदवाड़ा. शहर के डेनियलसन कॉलेज में सोमवार को भूतपूर्व छात्र सम्मेलन आयोजित किया गया। समारोह में सत्र १९७६-७७ से लेकर विगत वर्षों के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। कॉलेज में बिताई यादों को सांझा किया। इससे पहले कार्यक्रम का शुभारम्भ पूर्व विद्यार्थियों के सम्मान से हुआ। इसके पश्चात पूर्व विद्यार्थियों ने बारी-बारी से जीवन के अनुभवों को सांझा किया। शैक्षणिक जीवन की यादों को सभी के सामने रखा। कार्यक्रम में पूर्व विद्यार्थियों ने अलग-अलग अंदाज में अपनी बातें रखीं। कविता, कहानियों का भी दौर चला। कुछ बातों ने सभागार में उपस्थित पूर्व विद्यार्थियों को जमकर ठहाके लगाने को भी मजबूर किया।
समारोह के दौरान एक पल ऐसा भी आया जब भावनात्मक यादों से सभी की आंखें नम हुईं। इस अवसर पर मुख्य अतिथि डॉ. एसए ब्राउन, प्राचार्य डॉ. शालेम अल्बर्ट, डॉ. राकेश श्रीवास्तव, प्रो. स्मृति हाबिल, प्रो. रविन्द्र नाफड़े सहित सम्पूर्ण स्टाफ मौजूद रहा।
कार्यक्रम का संचालन डॉ. राकेश श्रीवास्तव ने किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि डॉ. ब्राउन ने पूर्व विद्यार्थियों को सम्बोधित किया। कहा कि आप सभी परिवार की तरह कॉलेज से हमेशा जुड़े रहें। अंत में भूतपूर्व विद्यार्थियों ने चर्चा कर सर्वसम्मति से भूतपूर्व छात्र संगठन का गठन किया, जिसमें अध्यक्ष पद पर राजेंद्र बाकलीवाल नियुक्त किए गए। राष्ट्रगान के साथ समारोह का समापन हुआ।

ट्रेंडिंग वीडियो