scriptElection: 145 समितियों ने निर्विरोध चुना अपना नेता, देखिए पूरी सूची | Election: 145 committees elected their leader unopposed, see full list | Patrika News

Election: 145 समितियों ने निर्विरोध चुना अपना नेता, देखिए पूरी सूची

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 14, 2019 12:44:35 am

Submitted by:

prabha shankar

Election: ओक्टे तीसरी बार निर्विरोध चुने गए अध्यक्ष, सहकारिता समिति कर्मचारी संघ का निर्वाचन, चुनाव सम्पन्न कराने में निर्वाचन अधिकारी के रूप में नरसिंहपुर से सफी खान, जबलपुर से राहुल तिवारी और दिनेश द्विवेदी उपस्थित थे

Chhindwara

Chhindwara

छिंदवाड़ा/ मध्य प्रदेश सहकारिता समिति कर्मचारी संघ के चुनाव रविवार को सम्पन्न हुए। जिला और ब्लॉक के लिए हुए चुनाव में लगातार तीसरी बार गोविंद ओक्टे निर्विरोध रूप से जिला अध्यक्ष चुने गए। चुनाव कार्यक्रम में जिलेभर से आए लगभग 850 कर्मचारियों ने सर्वसम्मति से उन्हें अपना नेता चुना। सुबह दस बजे से निर्वाचन की कार्यवाही शुरू हुई। चुनाव सम्पन्न कराने निर्वाचन अधिकारी के रूप में नरसिंहपुर से सफी खान,जबलपुर से राहुल तिवारी और दिनेश द्विवेदी उपस्थित थे।

निर्वाचन में सबसे पहले जिला अध्यक्ष का निर्वाचन किया गया जिला अध्यक्ष के लिए गोविंद ओकटे का नाम प्रस्तावित किया गया। सभी ने सर्वसम्मति से उनके पक्ष में अपना समर्थन दे दिया। इसके बाद प्रदेश प्रतिनिधि के रूप में प्रशांत लाडे,जिला सचिव के रूप में सुनील साहू, जिला उपाध्यक्ष के रूप में राजेश्वर कावले,कोषाध्यक्ष के रूप में विनीत बंदेवार को चुना गया। दमुआ ब्लॉक अध्यक्ष श्याम पाल, सौंसर में रत्नाकर, चौरई में संतोष रघुवंशी और हर्रई ब्लाक अध्यक्ष ब्रजकिशोर सूर्यवंशी भी निर्विरोध चुने गए।

जिला सह सचिव अशोक बांधे और संभाग प्रतिनिधि जैकेस भारद्वाज को चुना गया। निर्वाचन संपन्न होने के बाद जिला सहकारी बैंक के महाप्रबंधक केके सोनी और कॉपरेटिव बैंक के कर्मचारी अध्यक्ष नरेंद्र रावत,सचिव दीपक वानखड़े भी कर्मचारी नेताओं को बधाई देने पहुंचे। ध्यान रहे बैंक कर्मचारी संघ ने इस चुनाव को अपना समर्थन दिया था। गौरतलब है संघ जिले में 145 प्राथमिक सहकारी समितियों का कर्मचारी और आपरेटर सदस्यों का संगठन है। जिले में सहकारिता के कार्यक्रमों और उसका मैदानी क्रियान्वयन इन्हीं के जरिए होता है।

ट्रेंडिंग वीडियो