Election: मुख्यमंत्री के गृह जिले में न्यायालय परिसर में हुई आतिशबाजी, झूम के नाचे अधिवक्ता

Election: मुख्यमंत्री के गृह जिले में न्यायालय परिसर में हुई आतिशबाजी, झूम के नाचे अधिवक्ता
Election: मुख्यमंत्री के गृह जिले में न्यायालय परिसर में हुई आतिशबाजी, झूम के नाचे अधिवक्ता

Ashish Kumar Mishra | Updated: 18 Sep 2019, 12:34:17 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

निर्वाचन मंगलवार को मतगणना के साथ शांतिपूर्वक संपन्न हो गया।


छिंदवाड़ा. मुख्यमंत्री के गृह जिले में जिला अधिवक्ता संघ द्विवार्षिक निर्वाचन मंगलवार को मतगणना के साथ शांतिपूर्वक संपन्न हो गया। शाम को निवार्चन अधिकारी की घोषणा के बाद विजयी प्रत्याशियों के समर्थकों ने आतिशबाजी के साथ जश्न मनाया। अध्यक्ष पद पर विजय सिंह गौतम को जीत मिली। उन्हें अपने निकटम प्रतिद्धंदी अशोक गुप्ता से 193 वोट अधिक मिले। विजय सिंह गौतम को 317 वोट, अशोक गुप्ता को 124 वोट, राजेन्द्र सिंह बैस को 96 वोट, कमल किशोर तिवारी को 74 वोट मिले। जबकि चार अवैध एवं 6 लोगों ने अध्यक्ष पद के लिए मतदान नहीं किया। वहीं उपाध्यक्ष पद पर दिलीप कुमार धारा, सचिव (वित्त) पद पर अमित कुमार मेहता, सहसचिव पद पर नन्द किशोर साहू, सचिव(सामान्य) पद पर संगीत कुमार श्रीवास्तव, सचिव(पुस्तकालय) पद पर अजय कुमार भार्गव विजयी रहे। कार्यकारिणी सदस्य के रूप में देवीदास नन्दनवार, जय राय, मुकेश बन्नाइत, हरीश कुमार बघेल, सूर्यकांत वर्मा, नीतू यादव, रघुराज सिंह वर्मा, संतोष कुमार यादव, नीलेश कुमार चौरसिया निवार्चित हुए।

एक तरफा मिली जीत
बीते चुनाव की तरह इस बार जिला अधिवक्ता संघ में अध्यक्ष पद उम्मीदवारों में कांटे की टक्कर नहीं दिखी। कुल सात चक्र में हुए मतगणना में हर चक्र में विजय सिंह गौतम काफी अधिक वोट से आगे रहे। गौरतलब है कि गत वर्ष के चुनाव में राजेन्द्र सिंह बैस को तीन वोट के अंतर से जीत मिली थी। इस बार वे तीसरे स्थान पर रहे।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned