scriptचुनाव ने बढ़ाई यात्रियों की परेशानी | Election raises trouble | Patrika News

चुनाव ने बढ़ाई यात्रियों की परेशानी

locationछिंदवाड़ाPublished: Apr 28, 2019 05:02:33 pm

29 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बसों का अधिग्रहण कर लिया गया जिससे परिवहन व्यवस्था चरमरा गई है।

Election raises trouble

Election raises trouble

सौंसर/पांढुर्ना . 29 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बसों का अधिग्रहण कर लिया गया जिससे परिवहन व्यवस्था चरमरा गई है। निर्वाचन कार्य में परिवहन बसें एवं निजी वाहनों के लगने के वजह से यात्रियों को आवागमन में बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इन दिनों शादी-ब्याह के सीजन में लोग बड़ी मात्रा में आवागमन कर रहे हैं। इन दिनों लोकसभा चुनाव के चलते परिवहन बसों को निर्वाचन कार्य में लगाए जाने की वजह से घंटो यात्री को अपने गंतव्य स्थल पर जाने के लिए इंतजार करना पड़ रहा है। यात्री प्रतीक्षालय में अपने गंतव्य स्थल पर पहुंचने के लिए परिवहन बसों का घंटों इंतजार करते यात्रियों को देखा गया।
गौरतलब है कि माह अप्रैल के अंतिम पड़ाव में शादी ब्याह के सीजन के चलते बड़ी मात्रा में आवाजाही हो रही है। ऐसे में निजी परिवहन वाहनों के साथ परिवहन बसें नहीं मिल पाने की वजह से यात्रियों में बच्चे, बुजुर्ग, महिलाएं सभी को दिक्कतें हुई। वाहनों का इंतजार करते करते यात्री इधर-उधर भटकने लगे हैं। नागपुर-छिंदवाड़ा मुख्य मार्ग पर यात्री वाहनों की तलाश में खड़े नजर आ रहे हैं। ओवरब्रिज पर नागपुर छिंदवाड़ा मार्ग किनारे खड़े रहते हुए यात्रियों को परिवहन बसों निजी वाहनों टैक्सियों का इंतजार करते परेशान होने पड़ा।
तहसील कार्यालय के सामने अघोषित रूप से बन चुके हैं बस स्थानक पर भी सुबह से लेकर शाम तक यात्री वाहनों के इंतजार में खड़े दिखाई।
इस दौरान चर्चा में एक यात्री ने कहा कि काफी देर से अपने गंतव्य स्थल पर जाने के लिए वाहन की तलाश में खड़े हैं। भरी धूप में गर्म लपटों के साथ परेशानी हो रही है। बच्चों के स्वास्थ्य बिगडऩे की भी समस्या बनी हुई है। समय पर अपने गंतव्य पर नहीं पूछने की वजह से दिक्कतें हो रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो