सडक़ पर ही लगा रहे बिजली के खम्भे

सडक़ पर ही लगा रहे बिजली के खम्भे

SACHIN NARNAWRE | Publish: Sep, 09 2018 05:14:11 PM (IST) Chhindwara, Madhya Pradesh, India

समीपस्थ ग्राम महलपुर में इन दिनों बिजली कम्पनी द्वारा हाईटेंशन बिजली के तारों की लाइन का निर्माण कार्य जोर शोर से चल रहा है।

महलपुर में विद्युत कम्पनी के जिम्मेदारों की लापरवाही
सडक़ पर ही लगा रहे बिजली के खम्भे
हाईटेंशन तार की जगह सडक़ के ऊपर ही खड़ा कर दिए बिजली के पोल
उमरानाला. समीपस्थ ग्राम महलपुर में इन दिनों बिजली कम्पनी द्वारा हाईटेंशन बिजली के तारों की लाइन का निर्माण कार्य जोर शोर से चल रहा है। वहीं इस विद्युत कम्पनी की लाइन निर्माण कार्य के चलते महलपुर के सडक़ के दोनों ओर विद्युत कम्पनी के कर्मचारियों द्वारा बिजली के खम्भों का जाल बिछा दिया गया है। सडक़ के दोनों ओर खम्भे खड़े कर दिए गए हैं। वहीं हाईटेंशन तार की जगह बिजली का खंभा तिरछा सडक़ में लगा दिया गया है जिससे किसी भी दिन बड़ी दुर्घटना हो सकती है।
खास बात है यह भी है सडक़ के दोनों ओर बिजली के 5 से 6 बिजली के पोल विधुत कम्पनी की लापरवाही के चलते खड़ा कर दिए गए है जिससे कभी भी बड़ी दुर्घटना होने का भय लोगों को सता रहा है। जिसको देखते हुए ग्राम के कुछ नागरिकों ने प्रशासनिक अधिकारियों से तत्काल मांग की है कि सडक़ के किनारे एवं सडक़ पर विद्युत कम्पनी की लापरवाही सामने आ रही है।
तत्काल इन खम्भों
को हटाना चाहिए
विद्युत कम्पनी में ठेकेदारी के चलते लापरवाही पूर्वक कार्य चल रहा है। जिसके कारण ठेकेदार मानमानी से काम करा रहे है।
महेश भादे, निवासी महलपुर
सडक़ के दोनों ओर बिजली के खम्भे खड़े कर दिए हैं वहीं हाईटेंशन तार की जगह भी बिजली पोल खड़े किए जा रहे हैं जिससे रोजाना आवागमन करने वाले दुपहिया एवं चौपहिया वाहन चालकों को दिक्कतें होगी।
यशवंत पाठे, महलपुर निवासी
सडक़ के दोनों ओर 4 से 5 खम्भे खड़े कर दिए गए हैं। बिजली कम्पनी ने लापरवाही पूर्वक हाईटेंशन तार की जगह पर भी बिजली का पोल सडक़ किनारे खड़ा कर दिया गया है जिससे कभी भी दुर्घटना हो सकती है
यशवंत पाठे, महलपुर निवासी
चोरी करने के पहले पकड़ाया आरोपी
परासिया . इकलेहरा में शुक्रवार-शनिवार की रात 12 बजे बस स्टैंड के समीप स्थित साहू किराना एवं मेडिकल स्टोर में 5 लोगों के ने चोरी का प्रयास किया। लेकिन दुकान मालिक के जाग जाने पर १०० डायल एवं भाइयों को सूचना दी। भाइयों के आने पर घेराबंदी कर एक चोर को पकड़ा गया। बाकी के चार भागने में सफल हो गए। पकड़ा गया युवक दरबई का रहने वाला है जिसका नाम वीरेंद्र यादव है। बाद में १०० डायल से जब पुलिसकर्मी पहुंचे तो चोर को पुलिस चांदामेटा थाने लाया गया। पुलिस मामला दर्ज कर बाकी साथियों की तलाश कर रही हैं।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned