scriptहवा, तूफान और बारिश से बिजली नहीं होगी बाधित | Electricity will not be affected by wind, storm and rain | Patrika News
छिंदवाड़ा

हवा, तूफान और बारिश से बिजली नहीं होगी बाधित

24 घंटे बिजली व्यवस्था बहाल की जा रही है, जिससे वर्षा के दौरान हवा तूफान से भी बिजली व्यवस्था बाधित न हो।

छिंदवाड़ाJun 21, 2019 / 11:57 pm

arun garhewal

dfd

हवा, तूफान और बारिश से बिजली नहीं होगी बाधित

दातलावादी. मप्र पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी जुन्नारदेव द्वारा क्षेत्र में 24 घंटे बिजली व्यवस्था बहाल की जा रही है, जिससे वर्षा के दौरान हवा तूफान से भी बिजली व्यवस्था बाधित न हो।

 

दूसरी ओर मानसून भी नजदीक है तेज हवा, तूफान, बारिश के चलते किसी भी तरह की बिजली को लेकर समस्या उपभोक्ताओं को न आए जिसे ध्यान में रखा जा रहा है। प्रशासन के निर्देश पर जेई डिक्शन सिंह ने कर्मचारियों को निर्देश देते हुए कहा है कि छोटी लाइन के तार झुलस रहे हैं उसमें सेपरेटिंग लगाया जाए छोटे फाल्टों को तत्काल सुधार कर उपभोक्ताओं की शिकायत का निराकरण भी किया जाए। मानसून के पहले ही बिजली का रखरखाव सही तरीके से करने के लिए बिजली 24 घंटे बहाल की जा रही है। हमारा टारगेट उपभोक्ताओं को 24 घंटे बिजली देने का लक्ष्य कर्मचारियों ने तत्काल ही छोटी लाइन का मेंटेनेंस करना चालू कर दिया है।

 

तारों में सेपरेटिंग लगाए जा रहे हैं, ट्रांसफार्मर के फ्यूज बदले जा रहे हैं मरम्मत किया जा रहा है छोटे फॉल्ट का सुधार कार्य किया जा रहा है इसी दौरान बिजली भी 24 घंटे बहाल की जा रही है। वैसे भी इन दिनों बिजली अधिकारी 24 घंटे बिजली व्यवस्था सुचारू करने के लिए प्रयास कर रहे हैं।

Home / Chhindwara / हवा, तूफान और बारिश से बिजली नहीं होगी बाधित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो