मिलेगी नौकरी, बस यहां कराना होगा पंजीयन

मिलेगी नौकरी, बस यहां कराना होगा पंजीयन
Employment will get through CLC

Prabha Shankar Giri | Updated: 14 Jun 2019, 08:00:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

सीएलसी के माध्यम से मिलेगा रोजगार, शहरी आजीविका केन्द्र में किया जाएगा पंजीयन

छिंदवाड़ा. नगरपालिक निगम की योजना शाखा में संचालित शहरी आजीविका केंद्र ( सीएलसी ) में पंजीकृत बेरोजगारों को शहर में स्थित शोरूमों, अशासकीय संस्थाओं सहित अन्य स्थानों में रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा। रोजगार उपलब्ध कराने के पूर्व सभी बेरोजगारों का शहरी आजीविका केंद्र में पंजीयन किया जाएगा।
एनयूएलएम के सिटी मिशन मैनेजर उमेश पयासी ने बताया कि शहरी आजीविका केंद्र में लगातार आ रही मांग को देखते हुए शहर में स्थित शोरूमों, अशासकीय संस्थाओं सहित अन्य स्थानों में सिक्योरिटी गार्ड, गनमैन, कम्प्यूटर ऑपरेटर, सफाई कामगार, माली, कामकाजी महिलाओं को रोजगार उपलब्ध कराया जाना है। सीएलसी के संचालक आशीष कटकवार ने बताया कि यह केंद्र कौशल प्रशिक्षण एंव लघु उद्यमिता के लिए विभिन्न एजेंसियों के साथ समन्वय स्थापित करने के साथ ही बैंकरों, सुक्ष्म वित्त संस्थाओं, बैंक मित्रों, बीमा मित्रों व निजी भागीदारी के साथ रोजगारों के अवसर भी तलाश करने में सहयोग कर रहा है। इस केंद्र में रोजगार एंव कौशल प्रशिक्षण आदि की जानकारी भी प्रदान की जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned