Encouragement : वैश्य समाज की विभूतियों का इस तरह किया सम्मान, पढ़ें पूरी खबर

वैश्य महासम्मेलन आजीवन सदस्यों का जिला सम्मेलन

छिंदवाड़ा/ वैश्य महासम्मेलन समाज के सभी वर्ग के वैश्य परिवारों को जोडऩे का काम कर रहा है। प्रदेश देश के बड़े शहरों में तो संगठन काम कर रहा है लेकिन छोटे कस्बे और गांव तक में इससे जुड़े सदस्य और परिवार अपनी भूमिका समाजसेवी के रूप में निभा रहे हैं यह संगठन की बड़ी सफलता है।
संगठन के रविवार को छिंदवाड़ा में हुए आजीवन सदस्यों के जिला सम्मेलन में यह बात उपस्थित गणमान्यों ने कही। जिला इकाई के कार्यक्रम में सामाजिक कार्यों में संलग्न वैश्य विभूतियों को सम्मानित भी किया गया। संगठन के प्रदेश अध्यक्ष उमाशंकर गुप्ता कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। प्रदेश महामंत्री विजय झांझरी, प्रदेश मंत्री सत्यानारायण अग्रवाल और संभागीय अध्यक्ष मनीष अग्रवाल विशिष्ट की विशिष्ट उपस्थिति में बड़ी संख्या में इससे जुड़े सदस्य मौजूद रहे। प्रदेश अध्यक्ष उमाशंकर गुप्ता ने संगठन से इसके उद्देश्य के साथ जुड़े रहने पर बधाई दी और भविष्य में इसी तरह का सहयोग करने की आशा जताई। अन्य उपस्थित अतिथियों ने भी अपनी बात रखी। जिला प्रभारी प्रभुनारायण नेमा ने बताया कि हर वर्ष दिया जाने वाला वैश्य विभूति सम्मान इस बार हनुमान प्रसाद पोद्दार को दिया गया। इसके अलावा वैश्य रत्न के रूप में नीरज भारद्वाज सम्मानित हुए। कार्यक्रम में गोपाल साहू, यशवंत कौरव, विनोद अग्रवाल, भागीरथ साहू,हेमंत सोनी, नीति सोनी को वैश्य संजीवनी सम्मान मिला तो वैश्य गौरव, वैश्य प्रतिभा, वैश्य बंधुत्व और वैश्य दानवीर सम्मान से भी सामाजिक बंधुओं को सम्मानित किया।

Encouragement : Honors of Vaishya community
IMAGE CREDIT: patrika
Show More
Rajendra Sharma
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned