scriptराम से पहले ही युवक ने कर दिया रावण दहन | Even before Ram, the young man burnt Ravana | Patrika News

राम से पहले ही युवक ने कर दिया रावण दहन

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 17, 2021 06:19:33 pm

नगर पंकज स्टेडियम में निर्धारित कार्यक्रम से पहले ही एक एक युवक ने राकेट दाग कर रावण दहन कर दिया । इससे एकबारगी तनाव की स्थिति निर्मित हो गयी।

rawan

rawan

छिंदवाड़ा/चांदामेटा . नगर पंकज स्टेडियम में निर्धारित कार्यक्रम से पहले ही एक एक युवक ने राकेट दाग कर रावण दहन कर दिया । इससे एकबारगी तनाव की स्थिति निर्मित हो गयी। हांलाकि एसडीएम, एसडीओपी सहित पुलिस बल ने लोगों को समझा बुझा कर मामला शांत किया। जबकि निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार श्रीराम बने कलाकार द्वारा अग्निबाण चलाकर रावण दहन किया जाना था। युवक की करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही उसकी पहचान कर ली गई। बरकुही निवासी यह युवक एक हिंदूवादी संगठन का पदाधिकारी बताया जा रहा है। थाना प्रभारी का कहना है कि नामजद शिकायत मिली है । पुलिस मामले की जांच कर रही है।
परासिया. विजयादशमी पर्व पर पंकज स्टेडियम चांदामेटा में भव्य आतिशबाजी के साथ क्षेत्र के सबसे बड़े 51 फीट ऊंचे लंकेश का दहन किया गया। इस अवसर पर विधायक सोहन वाल्मीकि, दशहरा उत्सव समिति के सदस्य उपस्थित रहे। संस्कृति संचालनालय द्वारा रंगरेज कला संस्कार उज्जैन के कलाकारों ने रामकथा के विविध प्रसंगों का मंचन किया। तीन दिवसीय रामलीला के भव्य आयोजन में बडी संख्या में लोग शािमल हुए। शुक्रवार को पूर्व विधायक ताराचंद बाविरया ने मंच से संस्कृति विभाग के मंत्री के संदेश का वाचन किया। रावण दहन के पूर्व आतिशबाजी आकर्षण का केंद्र रही। कोविड दिशा निर्देशों के कारण इस वर्ष झांकियां नहीं निकाली गयी।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो